एरिका फर्नांडिस के बॉयफ्रेंड इस बात से हो जाते है परेशान, अभिनेत्री ने किया खुलासा

टेलीविज़न की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक एरिका फर्नांडिस अक्सर अपनी लवलाइफ के वजह से चर्चा में रहती हैं. गत दिन पहले ही स्टार प्लस शो 'कसौटी जिंदगी के 2' की अभिनेत्री एरिका ने खुलासा किया था कि वो पिछले तीन वर्ष से रिलेशनशिप में हैं और इसके साथ एक्ट्रेस ने ये खुलासा भी किया था कि उनका बॉयफ्रेंड एक्टिंग इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखता है. एक्ट्रेस एरिका की ये बात के खुलासे के बाद से अभिनेता पार्थ समथान के फैंस का तो दिल ही टूट गया था क्योंकि हर जना एरिका के साथ पार्थ को ही देखना चाहता है. फिलहाल तो एक्ट्रेस एरिका ने क्लियर ये भी बोल दिया है कि उनके लिंकअप की बाते उनके बॉयफ्रेंड का दिल दुखाती है. 

स्टार प्लस शो 'कसौटी जिंदगी के 2' की शुरुआत से ही एक्ट्रेस एरिका और पार्थ समथान के लिंकअप की कई बाते सामने आई थी. साथ ही शो से जुड़े एक सूत्र ने ये भी दावा किया था कि दोनों अपना शॉट शूट करने के बाद एक साथ घूमने निकल जाते हैं. एक-दूसरे के साथ काफी अच्छा टाइम भी बिताते हैं. एक्टर पार्थ से पहले एरिका का नाम शाहीर शेख के साथ जुड़ता था. क्योंकी शाहीर शेख और एरिका की जोड़ी शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' के माध्यम से देखने को मिली थी.  

बता दें की अपने हाल ही के एक इंटरव्यू के दौरान एरिका फर्नांडिस ने बोला है कि लिंकअप की बातों को पढ़कर उनके बॉयफ्रेंड का यूं परेशान होना जायज सोइ बात है. इसी के साथ ही उन्होनें ये भी बोला है कि ऐसी खबरों के वजह से को-स्टार्स के बीच भी बेहद अजीब सा माहौल हो जाता है.

सुशांत को याद करते हुए अंकिता ने जलाया दिया, लिखा ऐसा कैप्शन

क्या सच में करिश्मा तन्ना ने जीती खतरों के खिलाड़ी 10 की ट्रॉफी ? एकता कपूर ने दी ऐसी हिंट

बिग बॉस के घर में सलमान खान नहीं करेंगे विजिट, शो को इस जगह से करेंगे होस्ट !

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -