सुशांत को याद करते हुए अंकिता ने जलाया दिया, लिखा ऐसा कैप्शन

 

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के देहांत को 1 माह से भी अधिक का वक्त हो चुका है लेकिन अब भी कई उनके फैंस से लेकर उनके करीबी लोग इस सदमे से उबर नहीं पाए हैं. एक्टर सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने उनकी निधन के काफी दिनों बाद तक सकते में थी और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी किसी प्रकार की एक्टिविटी देखने को नहीं मिली थी. लेकिन अंकिता ने सुशांत के निधन के 1 माह कम्पलीट होने पर एक दिए की फोटो साझा की थी और सुशांत के लिए प्रार्थना करते हुए उन्हें भगवान का पुत्र बताया था. एक्ट्रेस अंकिता ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम  अकाउंट पर सुशांत की याद में एक पोस्ट साझा किया है. 

एक्ट्रेस का ये पोस्ट भी सुशांत के लिए ही समर्पित है. इस फोटो में भी एक दिया नजर आ रहा है. एक्ट्रेस ने ये पोस्ट सुशांत की निधन के 1 माह और सात दिनों बाद साझा किया है. साथ ही एक्ट्रेस अंकिता ने इस शेयर किये गए पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, उम्मीदें, प्रार्थना और शक्ति. हमेशा मुस्कुराते रहो, तुम जहां पर भी हो. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर टेलीविज़न इंडस्ट्री के कई फ्रेंड्स ने कमेंट किया है और उनकी हिम्मत बढ़ाई है. इनमें युविका चौधरी, आशा नेगी,अपर्णा दीक्षित, रश्मि देसाई, जैसे कई स्टार्स शामिल है.

आपको बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने चौदह जून को बांद्रा के अपने फ्लैट में खुदकुशी कर ली थी और इस घटना ने उनके करीबियों के साथ ही साथ उनके फैंस को भी हैरान कर दिया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आज भी हिंदी सिनेमा के फर्स्ट कॉमेडी किंग है मेहमूद, हासिल की कई उपलब्धियों

24 जुलाई को इतने समय दिखाई जाएगी सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा'

नेपोटिज्म का शिकार हुए हैं रणवीर, ट्वीट कर किये चौकाने वाले खुलासे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -