इस टीवी एक्ट्रेस ने कम उम्र में ही छोड़ दिया माता पिता का घर, अब रहती है बॉयफ्रेंड के साथ
इस टीवी एक्ट्रेस ने कम उम्र में ही छोड़ दिया माता पिता का घर, अब रहती है बॉयफ्रेंड के साथ
Share:

अभिनय की दुनिया में अक्सर टीवी और फिल्मी सितारें अपने काम से कम बल्कि अपने अफेयर्स के कारण से ज़्यादा सुर्खियों में बने रहते हैं और इतना ही नहीं रिलेशनशिप में रहने के बाद यह स्टार्स एक दूसरे के घर आना जाना करते रहते हैं. लेकिन हम एक ऐसी टीवी अभिनेत्री की बात करेंगे जिसकी उम्र 18 साल हैं जो माता पिता को छोड़ अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहती हैं. जी हां कम उम्र में ही अपने माता पिता का घर छोड़ बॉयफ्रेंड के साथ रहती हैं. 

इस अभिनेत्री का नाम अर्शिफा खान हैं. अर्शिफा टीवी सीरियल्स और सोशल मीडिया के ज़रिये जानी जाती हैं. सबसे ज़्यादा अर्शिफा खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. यूट्यूब, इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्वीटर्स, टिक-टोक, ऐसी कोई सोशल मीडिया साइट नहीं बची होगी जहां अर्शिफा ने काम ना किया हो.अपने करियर के चलते अर्शिफा ने अपना लखनऊ वाला घर छोड़ दिया और बिना माता पिता के मुंबई अपने बॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ रहने आ गई. अर्शिफा की तरह उनका बॉयफ्रेंड अरहान भी एक चर्चित स्टार हैं.

दुनिया उसे लकी डांसर नाम से जानती हैं. अर्शिफा और लकी ने कई सारे वीडियो भी साथ में बनाये हैं जिसे उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं. अर्शिफा ने अपने करियर की शुरुआत बहुत ही कम उम्र में की. अर्शिफा पहली बार स्टार प्लस के शो वीर की अरदास वीरा में दिखाई दी थी.

पारस की गर्लफ्रेंड ने शादी की बात पर किया खुलासा, बताई पूरी सच्चाई

एकता कपूर ने कुशल पंजाबी के आखिरी पोस्ट पर किया कमेंट, लिखा- 'किसी को डिप्रेशन..'

Bigg Boss 13:असीम-हिमांशी की दोस्ती पर पारस ने कही ये बाते, गौहर खान ने कसा तंज 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -