एकता कपूर ने कुशल पंजाबी के आखिरी पोस्ट पर किया कमेंट, लिखा- 'किसी को डिप्रेशन..'
एकता कपूर ने कुशल पंजाबी के आखिरी पोस्ट पर किया कमेंट, लिखा- 'किसी को डिप्रेशन..'
Share:

कुशल पंजाबी की आत्महत्या के बाद से टीवी इंडस्ट्री के सितारे सदमे में हैं।सोशल मीडिया पर हर कोई अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त कर रहा है. इस बीच जानी मानी निर्देशक एक्ट कपूर ने कुशल पंजाबी के आखिरी पोस्ट पर ऐसा कमेंट कर दिया जो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है. इस कमेंट में एकता कपूर ने अपने दिल की बात को खुलकर बोलै हैं. कुशल पंजाबी ने आखिरी तस्वीर बेटे कियान के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

इस तस्वीर पर एकता कपूर ने कमेंट किया- 'किसी को डिप्रेशन की वजह से हम लोगों ने खो दिया. हम लोग हार गए. आपने नरक में बिता लिया अपना समय।' एकता कपूर के अलावा कुशल पंजाबी की इस तस्वीर पर कई और सितारों ने कमेंट किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kushal Punjabi. (@itsme_kushalpunjabi) on

करणवीर बोहरा ने लिखा- 'तुम हमेशा याद किए जाओगे मेरे भाई. तुम अब अच्छी जगह पर हो।' करणवीर बोहरा के अलावा श्रद्धा मल्होत्रा ने लिखा- 'हैरान हूं, भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।' कुशल ने 27 दिसंबर को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. आत्महत्या करने के बाद कुशल के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है.
 
इस नोट में उन्होंने अपनी मौत का जिम्मेदार किसी को भी नहीं ठहराया है. कुशल के निधन के बाद निजी जिंदगी से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है. स्पॉटब्वॉय वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में कुशल और उनकी पत्नी ऑड्री डॉलेन से जुड़ी बड़ी जानकारी दी. एक रिपोर्ट में एव सामने आय हैं की 'कुशल और उनकी पत्नी के बीच कुछ महीनों से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था. यह दोनों अलग रह रहे थे. मनमुटाव के बीच कुशल हाल ही में शंघाई भी गए थे।'

रिपोर्ट के अनुसार कुशल आखिरी बार पत्नी ऑड्री डॉलेन से सुलह करने के लिए शंघाई गए थे. बातचीत में पत्नी ऑड्री डॉलेन ने सुलह करने के इनकार कर दिया. कुशल ने इस बात को अपने दोस्तों से छिपा कर रखा कि वह पत्नी से सुलह करने गए थे. उन्होंने यही बताया कि वह पत्नी और बच्चे कियान से मिलने गए हैं. हालांकि कुशल के कुछ दोस्तों का कहना है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में दिक्कतें थीं. इस वजह से वो डिप्रेशन में थे.

Bigg Boss 13:असीम-हिमांशी की दोस्ती पर पारस ने कही ये बाते, गौहर खान ने कसा तंज

Bigg Boss13: सिद्धार्थ से लड़ाई के बाद आसिम हुए इमोशनल, आरती से कही ये बाते

BB13 : सलमान ने किये बिगबॉस में बतौर होस्ट 10 साल पुरे, हर लम्हा देख कहा "थैंक यू"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -