Bigg Boss 13:असीम-हिमांशी की दोस्ती पर पारस ने कही ये बाते, गौहर खान ने कसा तंज
Bigg Boss 13:असीम-हिमांशी की दोस्ती पर पारस ने कही ये बाते, गौहर खान ने कसा तंज
Share:

बिग बॉस 13 में लगातार लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे है. बिग बॉस का कोई एक एपिसोड ऐसा नहीं होता, जब कंटेस्टेंट्स एक दूसरे से बुरी तरह लड़ाई नहीं करते होंगे. बीते दिन के एपिसोड में पारस छाबड़ा असीम संग हिमांशी की दोस्ती को लेकर उनपर भद्दे कमेंट करते हुए देखे गए. पारस की इस बात पर गौहर खान ने उन्हें खरी खोटी सुनाई है. दरअसल, असीम और सिद्धार्थ के बीच हाउस ड्यूटी को लेकर जबरदस्त लड़ाई हो जाती है. सिद्धार्थ और असीम को लड़ता हुआ देखकर पारस छाबड़ा भी असीम को टारगेट करने लगते हैं.

 इसके बाद कैप्टन रूम में बैठकर पारस, शहनाज, सिद्धार्थ और शेफाली जरीवाला से बात करते हुए हिमांशी संग असीम की दोस्ती के बारे में भद्दे कमेंट करते हैं. पारस ने कहा- हिमांशी को मानना पड़ेगा. इसके साथ कांड कर गई वो लड़की. अकेले खेल गई इसके साथ. अपना चाओ-चाओ साइड में रखा उसने, फिर भी खेल गई.

पारस छाबड़ा के हिमांशी और असीम की दोस्ती पर भद्दे कमेंट करने पर बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान ने उन्हें खरी खोटी सुनाई है. गौहर खान ने ट्वीट करके लिखा- हां पारस लड़की के बारे में बोलना आसान है. हिमांशी ने अपना चाओ-चाओ साइड में रखा हुआ था और आपने बाहर किसी को साइड में रखा है????? हिमांशी बहुत ज्यादा क्लियर थी और उसने हमेशा कहा कि उसकी सगाई हो चुकी है. अपना बता तो देते.

जानकारी के लिए बता दें कि पारस छाबड़ा की बाहर गर्लफ्रेंड हैं, लेकिन उन्होंने शो के शुरुआत में घरवालों से ये बात छिपाकर रखी थी. वहीं, अब माहिरा संग पारस की बढ़ती नजदीकियां किसी से छिपी नहीं हैं. दोनों शो में एक दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार भी कर चुके हैं. गौहर खान ने इसी बात को लेकर पारस छाबड़ा पर तंज कसा है.

Bigg Boss13: सिद्धार्थ से लड़ाई के बाद आसिम हुए इमोशनल, आरती से कही ये बाते

BB13 : सलमान ने किये बिगबॉस में बतौर होस्ट 10 साल पुरे, हर लम्हा देख कहा "थैंक यू"

BB13 : वीकेंड के वार में दोबारा एंट्री कर सकता है यह इंसान, घरवालों के लिए मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -