माँ बनने वाली है ये एक्ट्रेस, कहा- विक्की को भी नहीं है इस बात की खबर
माँ बनने वाली है ये एक्ट्रेस, कहा- विक्की को भी नहीं है इस बात की खबर
Share:

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने बीते वर्ष दिसंबर में बाॅयफ्रेंड विक्की जैन संग विवाह रचा लिया था। विवाह के उपरांत से ही ये कपल हर दिन सुर्ख़ियों में बना रहता है। वहीं अब अंकिता ने विवाह के 3 माह के उपरांत ही फैंस को गुडन्यूज भी दे डाली है। अंकिता ने हाल ही में एक शो के दौरान खुलासा किया कि वह माँ बनने वाली है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ये बात अभी उनके पति विक्की जैन को नहीं पता।

अंकिता लोखंडे के इस खुलासे पर हर कोई सरप्राइज दिखाई दिया है। अगर आप भी यही सोच रहे हैं कि अंकिता मां बनने का जा रही हैं तो हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी  नहीं हैं। अंकिता ने ये बात सिर्फ मजाक में कही है। जी हां अंकिता हाल ही में कंगना रनौत के रियालिटी शो में लाॅकअप में गई हुई थी।  इस दौरान कंगना ने अंकिता लोखंडे से बोला था कि वह अपनी जिंदगी का कोई राज यहां रिवील करें। इस पर अंकिता लोखंडे ने बोला है कि वह एक खुली किताब हैं और उनके ऐसे कोई सीक्रेट नहीं हैं, ये बात कंगना रनौत भी अच्छी तरह जानती हैं हालांकि इस पर शो की होस्ट कंगना ने जोर डालकर बोला है कि  शो की ऐसी रिवायत है कि यहां आने वाला अपना कोई एक राज रिवील करता है।

इस पर अंकिता लोखंडे ने एक पल ठहरकर बोला है कि 'ओके, तो अभी तक ये बात विक्की को भी नहीं पता है,आप लोग मुझे शुभकामनाएं दे सकते हैं, मैं प्रेग्नेंट हूं।' हालांकि एक सेकेंड बाद ही अंकिता हंसने लग जाती है और बोलती है- 'अप्रैल फूल बनाया।' इस पर कंगना रनौत ने बोला है कि- 'फर्स्ट अप्रैल भी नहीं है आज। जिसके उपरांत में कंगना ने अंकिता को विदा करते हुए बोला है-'मैं दुआ करूंगी उनका ये झूठा सीक्रेट जल्द ही सच हो जाए।' कंगना की ये बात सुन अंकिता ने कहा- जल्दी होगा।

 

बोल्डनेस के मामले में इस एक्टर ने बॉलीवुड की हसीनाओं को छोड़ा पीछे

जान्हवी कपूर के लुक को कॉपी कर ट्रोल हुई निक्की, बोले यूजर्स- 'अब तो सुधर जा निक्की.....'

तेजस्वी प्रकाश ने दिखाया अपना साड़ी लुक तो बोले करण कुंद्रा- Dead

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -