जान्हवी कपूर के लुक को कॉपी कर ट्रोल हुई निक्की, बोले यूजर्स- 'अब तो सुधर जा निक्की.....'

TV की टॉप डीवा में से एक निक्की तंबोली के फैशन गेम की बाते सोशल मीडिया पर खूब देखने के लिए मिल रहे है. हाल ही में निक्की तंबोली ने फिर एक बार अपना एक नया अंदाज दर्शकों के मध्य साझा किया है. इस फोटोशूट में तंबोली थाई हाई गाउन पहने अपनी बलखाती अदाओं का जादू बिखेरती दिखाई दे रही है. मिरर वर्क के इस गाउन में निक्की तंबोली लग तो बहुत हसीन रही हैं, लेकिन उनका यह स्टाइल उन पर भारी पड़ गया. क्योंकि निक्की का यह स्टाइल बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर से मेल खाता हुआ नज़र आ रहा है.
 
हाल ही में जब जान्हवी कपूर एक हाई फैशन पार्टी में ड्रेस पहने नज़र आई. तो उन्होंने इंस्टग्राम पर सबकी निगाहें अपनी ओर खींच ली थी. अपने सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए जान्हवी कपूर ने खुले बालों के साथ अपने लुक को पूरा कर रखा है, और मिरर गाउन को फैशन की दुनिया में फिर से ट्रेंड में लेकर आ चुका था.


 

ऐसे में जब इस ट्रेंड को फॉलो करते हुए निक्की तंबोली ने मिरर गाउन कैरी कर रखा था तो ट्रॉलर्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रॉल  करने में जरा भी देर नहीं लगाई. निक्की तंबोली के इस फोटो को साझा कर ट्रोलर्स ने कमेंट में लिखा है- मैडम दूसरों का स्टाइल कॉपी करना बंद करो, अपना कुछ स्टाइल बनाओ. तो वहीं एक यूजर ने लिखा- टीवी की जान्हवी कपूर, एक अन्य यूजर लिखता है कि- कॉपी कैट...

 

 
लेकिन निक्की तंबोली को ट्रॉलर्स की किसी भी बात का कोई फर्क नहीं पड़ता. वहीं ट्रोलर्स की बातों को बिना भाव दिए निक्की अपने ग्लैमर के जलवे दिखाने में लगी हुई है. खुले बालों, मिनिमम मेकअप के साथ उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट किया है. साथ ही 6 इंच की पहन रखी है  और अपनी थाई को अच्छे से फ्लॉन्ट किया है.
 

तेजस्वी प्रकाश ने दिखाया अपना साड़ी लुक तो बोले करण कुंद्रा- Dead

मोनालिसा का नया लुक देख चौंके फैंस, इस चीज ने खींचा लोगों का ध्यान

केसीआर के पुनर्निर्मित यदाद्री मंदिर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने की संभावना

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -