बोल्डनेस के मामले में इस एक्टर ने बॉलीवुड की हसीनाओं को छोड़ा पीछे
बोल्डनेस के मामले में इस एक्टर ने बॉलीवुड की हसीनाओं को छोड़ा पीछे
Share:

फिल्म इंडस्ट्री की हसीनाएं अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करने के लिए हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती हैं लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसे अभिनेता की फोटोज लेकर आए हैं जिन्होंने अपनी बोल्डनेस से तमाम हीरोइनों को भी पछाड़ दिया है. इस अभिनेता ने अपनी जो फोटरो साझा वो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और नेटिजंस पहचानो कौन चैलेंज ले रहे हैं. 

फ्लॉन्ट की मस्कुलर बॉडी: तस्वीर के बारें में बात की जाए तो एक्टर समंदर किनारे स्कार्फ के साथ पोज दे रहे हैं. इसके साथ ही वो इस फोटो में वो अपनी मस्कुलर बॉडी भी फ्लॉन्ट  करने हुए नज़र आ रहे है. अगर आप भी इस फोटो को देखने के उपरांत  भी नहीं पहचान पा रहे हैं कि ये अभिनेता कौन हैं तो आपको बता दें कि ये हैं मशहूर टेलीविजन अभिनेता शरद मल्होत्रा. 

वायरल हो रही है तस्वीर: शरद मल्होत्रा की ये फोटोज सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल होने लगी है. शरद की फोटो को तमाम सोशल मीडिया यूजर्स साझा कर रहे हैं और लाइक्स , कमैंट्स भी कर रहे है. इसके साथ ही कमेंट बॉक्स में कुछ फैंस का बोलना है कि शरद की ये फोटो रणबीर कपूर की फिल्म 'सांवरिया' के बारें में याद दिला रही है. दरअसल, 'सांवरिया' मे रणबीर कपूर भी अपनी लुंगी खोलकर इसी तरह का पोज देते हुए नज़र आ रहे है. 

सोशल मीडिया पर रहते हैं एक्टिव: बता दें की शरद मल्होत्रा की तो उन्होंने बहुत सारे टेलीविजन शोज में नज़र आ चुके है. 'नागिन' ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ जैसे शोज से मशहूर होने वाले अभिनेता सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं. आए दिन शरद अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स तस्वीरों और वीडियो के माध्यम से फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. 

 

जान्हवी कपूर के लुक को कॉपी कर ट्रोल हुई निक्की, बोले यूजर्स- 'अब तो सुधर जा निक्की.....'

तेजस्वी प्रकाश ने दिखाया अपना साड़ी लुक तो बोले करण कुंद्रा- Dead

मोनालिसा का नया लुक देख चौंके फैंस, इस चीज ने खींचा लोगों का ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -