बिग बॉस में रिया को देखना चाहता है ये अभिनेता, सुशांत केस का खुलेगा राज
बिग बॉस में रिया को देखना चाहता है ये अभिनेता, सुशांत केस का खुलेगा राज
Share:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में जेल की सलाखों के पीछे रह चुकी रिया चक्रवर्ती के बहुत वक़्त से बिग बॉस 14 का भाग बनने की खबरें हैं। जब से रिया ड्रग्स मामले में जेल से जमानत पर बाहर आई हैं एक बार फिर से उनके बिग बॉस सीजन 14 में जाने की जानकारियां मिलने लगीं। 

वही अब लोकप्रिय टीवी अभिनेता सूरज कक्कड़ ने एक इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती को बिग बॉस में देखने की इच्छा व्यक्त की है। सूरज टेलीविज़न शो संयुक्त, पिया अलबेला तथा कवच में कार्य कर चुके हैं। दिए एक इंटरव्यू में सूरज ने कहा- मैं रिया के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत संग रिश्ते के बारे में जानना चाहूंगा। रिया का बिग बॉस हाउस के भीतर होना बड़ी डील होगी। कई कारणों से मैं रिया को बिग बॉस हाउस में देखना चाहता हूं। यदि कोई रिया को अवसर दे तो।

वही ''सुशांत संग उनके रिलेशन को लेकर लोगों में बहुत कंफ्यूजन है। रिया पर बहुत सारे गंभीर आरोप लगे हैं। जब आप बिग बॉस जैसे शो में होते हैं तो आप हर समय कैमरा की नजरों में होते हैं। कैमरा आपके हर एक्शन को कवर करता है। मुझे लगता है कि कोई 24/7 फेक नहीं बन सकता। रिया वास्तव में कौन है, ये सच जानना सभी के लिए अच्छा रहेगा।'' वैसे इस वर्ष तो रिया का बिग बॉस में आना कठिन है क्योंकि वे कोर्ट कचहरी के चक्कर में फंसी हैं।

नवरात्र में बंगालन बनीं रश्मि देसाई, वायरल हो रहीं तस्वीरें

सलमान से खफा हुई रुबीना, कही शो छोड़ने की बात

रिलेशनशिप को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला ने गौहर से कही ये चौंकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -