रिलेशनशिप को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला ने गौहर से कही ये चौंकाने वाली बात
रिलेशनशिप को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला ने गौहर से कही ये चौंकाने वाली बात
Share:

टेलीविज़न इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सिद्धार्थ शुक्ला कब विवाह करेंगे, अभिनेता से अक्सर ये प्रश्न पूछा जाता है। किन्तु इससे पूर्व ये सवाल महत्वपूर्ण है कि क्या सिद्धार्थ की लाइफ में कोई है? क्या सिद्धार्थ किसी को डेट कर रहे हैं? बिग बॉस के मंगलवार के एपिसोड में सिद्धार्थ ने अपनी प्रेमिका का जिक्र कर सभी को चौंका दिया है।

दरअसल, बिग बॉस हाउस में टास्क चल रहा था। इस दौरान सिद्धार्थ गौहर खान की टीम में से जान कुमार सानू का ध्यान भटकाने का प्रयास कर रहे थे। तभी गौहर सिद्धार्थ से कहती हैं आप ऐसा नहीं कर सकते। किन्तु सिद्धार्थ मानते नहीं हैं। इसके पश्चात् गौहर सिद्धार्थ के पास जाकर उन्हें हटाने का प्रयास करती हैं। तब सिद्धार्थ मस्ती करते हुए कहते हैं- तुम मुझे छू नहीं सकती हो। घर पर मेरी प्रेमिका है। जवाब में गौहर कहती हैं- अच्छा है तुम्हारे लिए।

वही अब सिद्धार्थ ने ये मस्ती में कहा अथवा सच में उनकी कोई प्रेमिका है। ये बात सिद्धार्थ ही बेहतर जानते होंगे। किन्तु टास्क की गहमागहमी के मध्य दिए गए सिद्धार्थ के इस स्टेटमेंट ने प्रशंसकों का ध्यान अवश्य खींचा है। वैसे तो सिद्धार्थ कभी अपनी निजी जिंदगी के बारे में बोलना पसंद नहीं करते, ना ही उसे लेकर मजाक करते हैं। सिद्धार्थ का कई एक्ट्रेसेज संग नाम जोड़ा गया है। सिद्धार्थ के बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज को डेट करने की जानकारी रहती हैं। किन्तु अभिनेता हमेशा ही इससे मना करते आए हैं।

गौहर के लिए पवित्रा पुनिया ने उगला जहर, कहे ये अपशब्द

जल्द BB14 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी कविता कौशिक!

टीआरपी घोटाला: मुंबई पुलिस ने 3 और लोगों को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -