नवरात्र में बंगालन बनीं रश्मि देसाई, वायरल हो रहीं तस्वीरें
नवरात्र में बंगालन बनीं रश्मि देसाई, वायरल हो रहीं तस्वीरें
Share:

बिग बॉस 13 शो में नजर आने के बाद से टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपने नए नए लुक्स दिखाने लगी हैं। वह हर दिन अपने नए लुक्स के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं। हर दिन उन्हें नए नए फोटोशूट करवाते हुए देखा जा रहा है जो फैंस के दिलों को छू जा रहा है। वैसे सोशल मीडिया पर लोगों की दीवानगी इस बात को बताती है कि उनकी फैन फॉलोइंग भी कम नहीं हैं। जी दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों रश्मि खूब सुर्खियां हासिल कर रहीं हैं और इसकी वजह है उनका नया फोटोशूट। जी दरअसल वह हर दिन नए नए फोटोशूट के फोटोज डालकर लोगों को दीवाना करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

अब हाल ही में वह बंगालन बनी है। जी दरअसल नवरात्र के मौके पर उन्होंने दुर्गा पूजा के लिए बंगाली अवतार अपनाया है जो आप देख सकते हैं। बीते कल नवरात्र का चौथा दिन था और उस दौरान मां दुर्गा के कूष्मांडा स्वरूप की पूजा की जाती है। ऐसे में रश्मि देसाई ने बेहतरीन लुक अपनाया। उन्होंने डार्क रेड कलर की साड़ी पहनकर अपना जादू चला डाला। इस दौरान वह बंगाली लुक में नजर आईं। जी दरअसल इस दौरान उन्होंने लाल साड़ी के साथ लाल चूड़ी, सिंदूर और डार्क रेड लिपस्टिक लगा रखी है और उनका लुक बेहतरीन है। वैसे रश्मि देसाई की ये तस्वीरें लोगों का ध्यान खींच रही हैं और हर कोई उनकी तारीफें करता नजर आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

आप देख सकते हैं रश्मि ने इन तस्वीरों में नाक में बड़ी सी नथ पहन रखी है जो उनके लुक में चार चाँद लगा रही है। वैसे कुछ तस्वीरों में वह अपने हाथ में धुनुची थामें हुई हैं और यह तस्वीरें उनके फैंस को कुछ अधिक अच्छी लग रहीं हैं। तभी इन तस्वीरों पर लाइक्स भी अधिक है। वैसे बीते दिनों ही रश्मि ने एक ब्राइडल फोटोशूट कराया था, जिसमें उन्हें देखने के बाद लोगों ने उनकी शादी के कयास लगाने शुरू कर दिए थे हालाँकि ऐसा कुछ नहीं था।

कांग्रेस पर भड़के अनुराग ठाकुर, कहा - 'किसानों को भ्रमित करके भड़का रही है सरकार'

सीएम योगी ने पुलिस वालों के लिए बांधे तारीफों के पूल, कहा- कोविड-19 से निपटने में निभाई...

जमुई में बोले योगी आदित्यनाथ- 'जानवरों का चारा खाने वालों से नौकरी की उम्मीद कैसे करे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -