दीवार में छेद कर अंदर घुसे और उड़ा ले गए 25 करोड़ के गहने ! दिल्ली के ज्वेलरी शोरूम में डाका
दीवार में छेद कर अंदर घुसे और उड़ा ले गए 25 करोड़ के गहने ! दिल्ली के ज्वेलरी शोरूम में डाका
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में हुई एक चौंकाने वाली घटना में, जंगपुरा के भोगल इलाके में उमराव सिंह आभूषण की दुकान से 25 करोड़ रुपये के गहने चोरी हो गए हैं। घटना सोमवार (25 सितंबर) आधी रात के बाद की है। प्रारंभिक रिपोर्टों और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के अनुसार, चोर दीवारों में छेद करके आभूषण की दुकान के लॉकर रूम तक पहुंचे। चोर सारे सोने और हीरे के आभूषण ले गए और केवल चांदी के आभूषण ही छोड़ गए।

इस संबंध में केस दर्ज कर लिया गया है और चोरी का खुलासा होने के बाद मंगलवार (26 सितंबर) सुबह निजामुद्दीन पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। जानकारी के मुताबिक, शो-मालिक को दुकान का पैनल टूटा हुआ देखकर संदेह हुआ। जब उन्होंने दुकान का शटर खोला तो यह देखकर हैरान रह गए कि दुकान से सारे हीरे और सोने के आभूषण लूट लिए गए थे। साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी भी पुलिस टीम के साथ दुकान पर पहुंचे। इलाके का सर्वेक्षण करने के बाद वह चले गये। हालांकि, दुकान से बाहर आने के बाद उन्होंने मीडिया से कोई बात नहीं की। पुलिस कड़ियों को जोड़ने की कोशिश कर रही है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर मौजूद है। 

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि चोरी के वक्त दुकान में सुरक्षा व्यवस्था क्यों काम नहीं कर रही थी या अलार्म क्यों नहीं बजा। साथ ही दुकान के स्ट्रांग रूम से अधिकांश आभूषण लूट लिये गये हैं। 

10वीं की बच्ची का सामूहिक बलात्कार, हत्या कर कुँए में फेंकी लाश, गुलाम और समीर गिरफ्तार

रोशन बनकर शहबाज नाम ने आदिवासी युवती को प्यार के जाल में फंसाया, फिर कई बार बनाएं शारीरिक संबंध, ऐसे सामने आई सच्चाई

मायके से नहीं आ रही थी पत्नी तो गुस्साए पति ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -