मायके से नहीं आ रही थी पत्नी तो गुस्साए पति ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

मायके से नहीं आ रही थी पत्नी तो गुस्साए पति ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

अमरावती: महाराष्ट्र के अमरावती से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहाँ पारिवारिक विवाद में एक व्यक्ति ने अपनी सास और साले का क़त्ल कर दिया तथा घर में पेट्रोल डालकर उन्हें जला दिया। फिर उसी आग में कूदकर उसने खुदखुशी कर ली। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी।  

प्राप्त हुई खबर के अनुसार, अपराधी मृतक आशीष ठाकरे ने कुछ महीने पहले प्रेम विवाह किया था। मगर दोनों की छोटी-छोटी बातों पर अनबन होने लगी और वो मायके चली आई। फिर आशीष बार-बार पत्नी को ससुराल से घर लाने का प्रयास कर रहा था। मगर उसकी मां और भाई अपनी बेटी को ससुराल भेजने के लिए तैयार नहीं थे। जिसके कारण इनके बीच विवाद बढ़ गया था।  

इससे तंग आकर आशीष ठाकरे शराब पीकर ससुराल गया। फिर सास और साले में मारपीट करने लगा। बात बढ़ गई तथा आशीष ने दोनों का क़त्ल कर उनके शवों को उन्हीं के घर जला दिया। फिर स्वयं भी उसी आग में कूदकर अपनी जान दे दी। कहा जा रहा है कि मृतक अपराधी की पत्नी घर पर नहीं थी। वह अपनी मौसी के यहां गई थी इसलिए वह बच गई। पुलिस ने हत्या और आत्महत्या का मामले दर्ज कर लिया है तथा मामले की तहकीकात में जुटी है।  

नई सियासी उलझन में फंसे राहुल गांधी, हाथ से निकल सकती है 'वायनाड लोकसभा सीट'

'आपकी लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य की कामना..', डॉ मनमोहन सिंह के जन्मदिन पर पीएम मोदी ने दी बधाई

'मंदी से तंग आकर कारोबारी ने कारोबारी ने सड़क पर फेंके करोड़ों के हीरे, चुन रहे लोग..', कांग्रेस विधायक के Video का Fact Check

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -