रोशन बनकर शहबाज नाम ने आदिवासी युवती को प्यार के जाल में फंसाया, फिर कई बार बनाएं शारीरिक संबंध, ऐसे सामने आई सच्चाई
रोशन बनकर शहबाज नाम ने आदिवासी युवती को प्यार के जाल में फंसाया, फिर कई बार बनाएं शारीरिक संबंध, ऐसे सामने आई सच्चाई
Share:

लोहरदगा: झारखंड के लोहरदगा से एक लव जिहाद की घटना सामने आई है। यहां शहबाज नाम के शख्स ने रोशन बनकर आदिवासी लड़की को अपने प्यार के जाल में फंसाया तथा फिर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाएं। जब पीड़िता को अपराधी की असलियत का पता चला, तो अपराधी आदिवासी लड़की पर धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव बनाने लगा। फिलहाल, पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, अपराधी शख्स की पहचान सेन्हा निवासी शाहबाज खान के तौर पर हुई है। शाहबाज ने अपना नाम रोशन कुजूर बताकर आदिवासी लड़की को काम दिलाने के नाम पर प्रेम जाल में फंसाया। तत्पश्चात, अपराधी ने लड़की से कई बार शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता के शिकायत पर गांव के लोगों ने आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस के सख्ती से पूछताछ किए जाने पर अपराधी ने कबूल किया कि उसका नाम रोशन कुजूर नहीं शाहबाज खान है। पीड़ित लड़की ने पुलिस को आवेदन देकर आरोपी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है। 

वहीं, पुलिस ने धारा 376 के साथ कई धाराओं में FIR दर्ज कर ली है। बता दें कि, लोहरदगा में बीते कुछ वर्षों में लव जिहाद के कई मामले सामने आए हैं। वहीं, दूसरे धर्म-समुदाय के युवकों द्वारा अपनी पहचान छुपाकर लड़कियों को प्रेम जाल में फंसा कर उनका शोषण करने के बढ़ते मामले पर हिंदू संगठनों में आक्रोश है। विश्व हिंदू परिषद के धर्म प्रचार प्रमुख सतीश पांडेय ने लोहरदगा जिले में लव जिहाद को रोकने के लिए प्रशासन से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। मामले में लोहरदगा के DSP परमेश्वर प्रसाद ने कहा कि इस मामले में तहकीकात कर रही है। तत्पश्चात, आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

अपनी ही 10 वर्षीय बेटी को पिता ने दी दर्दनाक मौत, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

दहेज़ ने ली एक और मासूम की जान! बेटी का अधजला शव सड़क पर रखकर परिजनों ने किया हंगामा

नई सियासी उलझन में फंसे राहुल गांधी, हाथ से निकल सकती है 'वायनाड लोकसभा सीट'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -