रश्मि देसाई की इन तस्वीरों ने ढाया कहर, फैंस बोले- तेरी इसी अदा पे सनम हमको तो प्‍यार आया
रश्मि देसाई की इन तस्वीरों ने ढाया कहर, फैंस बोले- तेरी इसी अदा पे सनम हमको तो प्‍यार आया
Share:

भोजपुरी जगत से टीवी पर अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने वालीं मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई उन सेलेब्रिटीज में से एक हैं, इनकी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वालीं रश्मि अपने प्रशंसकों के लिए अक्सर फोटोज तथा वीडियोज साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने फिर कुछ सिजलिंग फोटोज को साझा किया है, जिनको देखने के पश्चात् उनके प्रशंसक उन्हें खूब कमेंट कर रहे हैं। 

वही रश्मि देसाई के बोल्ड फोटोशूट सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इन फोटोज को जो देख रहा है, वह रश्मि की तारीफों के पुल बांध रहा हैं। रश्मि देसाई ने जो फोटो साझा की हैं, उसमें वह बोल्‍ड लुक में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने पिंक रंग के डीप नेक वाले स्‍टाइलिश आउ‍टफिट कैरी की है, जिसमें वो बहुत सुन्दर दिख रही हैं। फोटो में वह किताब हाथ में लिए पोज देती दिखाई दे रही हैं। हाथों में किताब, आंखों में चश्‍मा तथा खुशनुमा स्माइल के साथ उनकी पोनीटेल तथा बालों की लंबी लटें उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रही हैं। 

वही दूसरी फोटो में वह आंखें बंद किए हुए दिखा रही हैं, फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है मानों कहीं खोई सी हैं। उनका यह लुक प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। उनकी इस फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं। एक उपभोक्ता ने लिखा,कोई इतना सुन्दर कैसे हो सकता है। एक और यूजर ने लिखा, तेरी इसी अदा पे सनम हमको तो प्‍यार आया। एक यूजर ने लिखा कि इन फोटो को साझा करने के पश्चात् तापमान बढ़ गया है। वही इनकी फोटो का फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।

सामने आया 'द कपिल शर्मा शो' का प्रोमो, अलग अंदाज में दिखे कीकू'

शक्तिमान' पर बनेगी फिल्म, शुरू हुई तैयारी

आधे दाम में TV, फ्रिज, AC खरीदने का शानदार मौका, इस दिन तक मिलेगा 50% तक का डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -