'शक्तिमान' पर बनेगी फिल्म, शुरू हुई तैयारी
'शक्तिमान' पर बनेगी फिल्म, शुरू हुई तैयारी
Share:

लोकप्रिय एक्टर मुकेश खन्ना ने अपने लंबे फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक भूमिकाओं को बखूबी पर्दे पर उतारा है। हालांकि, 90 के दशक में उनके द्वारा अदा किया गया देश के पहले सुपरहीरो 'शक्तिमान' का रोल आज भी उस वक़्त के ऑडियंस में फेमस है। वही अब खबर है कि मुकेश खन्ना एक बार फिर से अपने इस रोल को लेकर पर्दे पर लौट रहे हैं, परन्तु इस बार वह इसे फिल्म फ्रेंचाइजी का रूप देने जा रहे हैं।

वही इसमें तीन फिल्मों में शक्तिमान की कहानी पेश होगी। वही 'कृष' और 'रा-वन' को भी 'शक्तिमान' जैसी लोकप्रियता नहीं मिली। COVID-19 के कारण फ्रेंचाइजी पर काम शुरू नहीं हुआ। मुकेश बड़े कलाकार को 'शक्तिमान' के रूप में पेश करना चाहते हैं। वही लॉकडाउन में शक्तिमान का पुनः प्रसारण हुआ था।

वही इन फिल्मों की तैयारियां भी आरम्भ हो चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म की शूटिंग अगले वर्ष दूसरी छमाही तक आरम्भ कर दी जाएगी। कहा जा रहा है कि मुकेश खन्ना इसे तीन फिल्मों के तौर पर पेश करेंगे। जिसमें सीरियल के आरम्भ से आखिर तक की कहानी दिखाई जाएगी। वही अपनी इस फिल्म को लेकर मुकेश खन्ना का कहना है कि 'शक्तिमान' बॉलीवुड की सुपरहीरो फिल्म 'कृष' तथा 'रा-वन' से भी बहुत बड़ी फिल्म सिद्ध होगी। मुकेश खन्ना के मुताबिक, वह अपनी इस फ्रेंचाइजी की फर्स्ट फिल्म पर बहुत पहले ही काम आरम्भ कर चुके होते, परन्तु देशभर में फैली महामारी COVID-19 की वजह से उनकी सारी रणनीतियों पर पानी फिर गया। वही अब इस पर काम शुरू किया जाएगा।

आधे दाम में TV, फ्रिज, AC खरीदने का शानदार मौका, इस दिन तक मिलेगा 50% तक का डिस्काउंट

केबीसी शो पर अमिताभ बने मैरिज काउंसलर, कंटेस्टेंट के पति को कुछ इस अंदाज में लगाई डांट

पीएम मोदी ने पूछा रामायण की सीता से राजनीति से दूर होने का कारण, अभिनेत्री ने दिया था ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -