सामने आया 'द कपिल शर्मा शो' का प्रोमो, अलग अंदाज में दिखे कीकू
सामने आया 'द कपिल शर्मा शो' का प्रोमो, अलग अंदाज में दिखे कीकू
Share:

मशहूर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' पुरे भारत की ऑडियंस के दिल पर राज करता है. शो के सभी रोल को काफी पसंद किया जाता है. कपिल शर्मा के इस कॉमेडी शो में सलमान खान से लेकर जैकी चैन तक कई सेलेब्स दिखाई दे चुके हैं. अब आने वाले एपिसोड में मनोज बाजेपयी तथा निर्देशक अनुभव सिन्हा दिखाई देंगे. हाल ही में इस एपिसोड का सोनी टीवी के ट्विटर हैंडल द्वारा प्रोमो साझा किया गया है. जो कि बहुत शानदार है.

वही शो के प्रोमो में कीकू शारदा न्यूज एंकर बने दिखाई आ रहे हैं. न्यूज एंकर के अंदाज में कीकू शारदा बेहतरीन कॉमेडी करते हुए दिख रहे हैं. सोनी टीवी के ट्विटर हैंडल द्वारा शो का प्रोमो साझा किया गया है. जिसके साथ कैप्शन में लिखा है- 'ब्रेकिंग न्यूज! इस बार है करारी महफिल छाएगी, जब आएंगे बॉलीवुड के दो यार अनुभव सिन्हा तथा मनोज बाजपेयी.' वही प्रोमो में कीकू शारदा को चिल्ला-चिल्ला कर न्यूज एंकरिंग करते देखा जा सकता है, जो किसी को भी बोलने का अवसर प्रदान नहीं कर रहे. 

कीकू शारदा के साथ-साथ साइड में कृष्णा अभिषेक भी सपना के अवतार में दिखाई दे रहे हैं. कीकू पहले मनोज बाजपेयी पर प्रश्न पर प्रश्न दागते नजर आते हैं. परन्तु जैसे ही मनोज बाजपेयी उनके प्रश्नों का उत्तर देने का प्रयास करते हैं वह उन्हें कुछ बोलने का अवसर ही नहीं देते. तत्पश्चात अनुभव सिन्हा जब कीकू से कहते हैं कि उन्हें कुछ बोलने दिया जाएगा या नहीं तो कीकू उनके प्रश्न का भी शानदार स्टाइल में जवाब देते हैं. इसी के साथ अब सभी शो के आने का इंतजार है.

'शक्तिमान' पर बनेगी फिल्म, शुरू हुई तैयारी

आधे दाम में TV, फ्रिज, AC खरीदने का शानदार मौका, इस दिन तक मिलेगा 50% तक का डिस्काउंट

केबीसी शो पर अमिताभ बने मैरिज काउंसलर, कंटेस्टेंट के पति को कुछ इस अंदाज में लगाई डांट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -