वीकेंड का वार में ये दो सितारें होंगे गेस्ट, टिकट टू फिनाले टास्क के लिए एंट्री कर सकते है रोहित शेट्टी
वीकेंड का वार में ये दो सितारें होंगे गेस्ट, टिकट टू फिनाले टास्क के लिए एंट्री कर सकते है रोहित शेट्टी
Share:

बिग बॉस हाउस में दिन पर दिन नजर आ रही दोस्ती-दुश्मनी और लड़ाई-झगड़े के एंलग ने दर्शकों को एटंरटेन किया हुआ है. 17वें हफ्ते में बड़ा उलटफेर देखने को मिला. सिडनाज की दोस्ती टूटने से लेकर सिद्धार्थ-असीम के झगड़े की वजह से शो ट्रे़ंड में रहा. अब वीकेंड का वार में बॉलीवुड सितारों की मौजूदगी से ढेर सारा एंटरटेनमेंट नजर आने वाला है. 

बता दें की इस हफ्ते वीकेंड का वार में दो फिल्मों का प्रमोशन होगा. वरुण धवन-श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D की स्टारकास्ट सलमान खान के शो में पहुंचेंगे. इसके अलावा सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म जवानी जानेमन का प्रमोशन करने के लिए बिग बॉस के सेट पर आएंगे. वीकेंड का वार में इन सभी सितारों की मस्ती से धमाल मचने वाला है.बिग बॉस फैनक्लब पर रिपोर्ट है कि सैफ अली खान घरवालों को उनके बिहेवियर के बारे में बताएंगे. शो में सैफ अली खान और सलमान खान की मस्ती देखने लायक होगी. वहीं फैंस वरुण धवन और सिद्धार्थ शुक्ला की बिग बॉस में मुलाकात का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने वरुण धवन के साथ फिल्म हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया में काम किया हुआ है.

खबरें ये भी सामने आ रही हैं कि जल्द डायरेक्टर रोहित शेट्टी बिग बॉस हाउस में स्पेशल टास्क लेकर आएंगे. ये टास्क टिकट टू फिनाले से जुड़ा हो सकता है. मेकर्स टिकट टू फिनाले टास्क को लेकर तैयारी में जुटी हुई है. सीजन 13 पहले से टीआरपी में दबदबा बनाए हुए है. 

BB13: सिद्धार्थ के मुंह से इस कंटेस्टेंट का नाम सुन कर भड़की शहनाज गिल

'कसौटी जिंदगी के 2' में इस वजह से अनुराग ने मिलाया विराज से हाथ, कोमोलिका की चाल होगी फैल

शो में नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी पर बोले कृष्णा अभिषेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -