'कसौटी जिंदगी के 2' में इस वजह से अनुराग ने मिलाया विराज से हाथ, कोमोलिका की चाल होगी फैल
'कसौटी जिंदगी के 2' में इस वजह से अनुराग ने मिलाया विराज से हाथ, कोमोलिका की चाल होगी फैल
Share:

स्टार प्लस का पॉपुलर टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’  में जल्द ही नया धमाका देखने को मिलाने वाला है. कोमोलिका प्रेरणा को अपने रास्ते से हटाने की कोशिश में लगी हुई है, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पा रही है. आए दिन कोमोलिका प्रेरणा को मारने की प्लानिंग बना रही है और हाल ही में उसने प्रेरणा को अपने जाल में भी फंसा लिया है. न्यू ईयर सेलीब्रेशन के दौरान कोमोलिका ने अपने भाई रोनित की मदद से प्रेरणा को अपने शिंकजे में कस लिया है. बीते दिनों ही हमने आपको जानकारी दी थी कि अनुराग प्रेरणा को बचाने के लिए रोनित का पीछा करेगा और प्रेरणा को बचाने के लिए पूरी जी जान लगा देगा.

अब सुनने में ऐसा आ रहा है कि अनुराग ने प्रेरणा को कोमोलिका के चंगुल से छुड़ाने के लिए विराज से भी हाथ मिलाया हुआ है. जी हां एक रिपोर्ट की माने तो अनुराग और विराज से पहले ही प्री प्लान करके कोमोलिका को मात देने का प्लान बनाया है. विराज को कोमोलिका ने ही प्रेरणा-अनुराग की जिंदगी में भेजा है, ऐसे में विराज कोमोलिका की रंग-रंग से वाकिफ है और उसे कोमोलिका की हर एक प्लानिंग का अच्छे से अंदाजा लग गया है. अब हो सकता है कि विराज का साथ पाकर अनुराग कोमोलिका को मात देने में सफल हो जाए.

अगर बात की जाए एकता कपूर के इस सीरियल के पहले पार्ट की तो हर एक किरदार ने दर्शको के दिल में अपनी गहरी छाप छोड़ी थी और सीरियल की कहानी को भी हर किसी ने पसंद किया था. नए पार्ट में सभी किरदार काफी कन्फ्यूज दिखाई दे रहे है और आए दिन ट्विस्ट और टर्न्स लोगों को खास रास नहीं आ रहे है.

BB13: कैप्टेंसी टास्क में शहनाज का दिखा ऐसा रूप, जिसे घरवालें भी हो जायेंगे हैरान

BB13: सिद्धार्थ के इस धोखे की वजह से फूट-फूटकर रोईं शहनाज, आरती पर निकाली भड़ास

BB13: असीम रियाज के सपोर्ट में आए एक्स विनर वीजे एंडी, मेकर्स पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -