BB13: सिद्धार्थ के मुंह से इस कंटेस्टेंट का नाम सुन कर भड़की शहनाज गिल
BB13: सिद्धार्थ के मुंह से इस कंटेस्टेंट का नाम सुन कर भड़की शहनाज गिल
Share:

बिग बॉस 13 में इस वक्त हर किसी की निगाहें केवल सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के रिश्ते पर टिकी हुई है. इन दोनों की लड़ाई खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. इन दोनों को देखकर साफ पता चलता है कि, बिग बॉस के घर में आए दिन रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं. अब सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज को ही देख लीजिए. पहले तो दोनों एक दूसरे के दोस्त बने और अब जब शो फिनाले की तरफ तेजी से बढ़ रहा है तो अब ये दोनों एक दूसरे के कट्टर दुश्मन बन बैठे हैं और एक दूसरे से बात नहीं कर रहे है.

बीते एपिसोड में इन दोनों की लड़ाई के नाम ही रहा है. इन दोनों की वजह से ही घर में कैप्टेंसी टास्क का कबाड़ा हो गया. वहीं इन दोनों की बहस तो बढ़ती ही नजर आई. शहनाज अब भी सिद्धार्थ शुक्ला के कमेंट से गुस्सा है. सिड ने पहले शहनाज के लिए कहा था कि, जो अपने मां बाप की सगी नहीं हो सकती वह किसी और की सगी कैसे हो जाएगी. इस बात का जवाब देने के लिए ही कल शहनाज सिद्धार्थ के आगे पीछे ताने मारती नजर आई.

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज को नजरअंदाज करते दिखे. एपिसोड में आगे शहनाज रश्मि देसाई और विशाल आदित्य सिंह से इस बारे में बात करती दिखी. जैसे ही ये बात सिड को पता चली वैसे ही वह शहनाज के पास जा पहुंचे. शहनाज गिल के समझाने पर भी सिद्धार्थ शुक्ला उसकी एक नहीं सुनते हैं और उनकी मजाक बनना शुरू कर देते है. सिद्धार्थ शुक्ला की इन हरकत से शहनाज को गुस्सा आ गया. जिसके बाद ताने के बारे में बात करते हुए उसने कहा कि, तुझको जवाब देना होगा अब तो तुझको अपना मुंह खोलना ही पड़ेगा. शहनाज की ये बात सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला उसको जवाब देते हैं कि, मुझको हिमांशी खुराना मत समझना. आगे से मैं इस तरह की बातें नहीं सुनने वाला. सिद्धार्थ शुक्ला के मुंह से हिमांशी का नाम सुनकर शहनाज गिल को बुरा लगा. अब ये तो होगा ही, हिमांशी शहनाज की जानी दुश्मन जो हैं.

BB13: कैप्टेंसी टास्क में शहनाज का दिखा ऐसा रूप, जिसे घरवालें भी हो जायेंगे हैरान

BB13: सिद्धार्थ के इस धोखे की वजह से फूट-फूटकर रोईं शहनाज, आरती पर निकाली भड़ास

BB13: असीम रियाज के सपोर्ट में आए एक्स विनर वीजे एंडी, मेकर्स पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -