कपिल शर्मा शो में आएँगे बॉलीवुड के ये 2 जिगरी दोस्त, प्रोमो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी
कपिल शर्मा शो में आएँगे बॉलीवुड के ये 2 जिगरी दोस्त, प्रोमो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस सप्ताह मस्ती की डोज़ डबल होने वाली हैं। क्योंकि शो में इस सप्ताह अनिल कपूर थार की टीम के साथ आने वाले हैं। हाला ही में सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर 'द कपिल शर्मा शो' का एक नया प्रोमो साझा किया है, जिसमें अनिल कपूर, मुक्ति मोहन और सतीश कौशिक दिखाई दे रहे हैं।

बता दे कि यह स्टार कास्ट फिल्म 'थार' का प्रमोशन करने के लिए आई है। नेटफ्लिक्स पर यह फिल्म रिलीज होने वाली है। कपिल शर्मा अपने जबरदस्त पंचेज से पूरी स्टार कास्ट की खिल्ली उड़ाते दिखाई दे रहे हैं तथा सबसे पहले कपिल शर्मा ने अपने निशाने पर सतीश कौशिक को लिया है। 

वही प्रोमो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा, अनिल कपूर की फिटनेस की प्रशंसा करते हैं। वहीं, सतीश कौशिक की फिजीक का मजाक उड़ाते हैं। हाल ही में अनिल कपूर की फिल्म 'बेटा' को रिलीज हुए 30 वर्ष हुए हैं। अनिल के बेटे हर्षवर्धन कपूर 31 वर्ष के हैं, मगर आज भी अनिल कपूर 30 साल पहले जितने ही यंग और स्मार्ट दिखाई देते हैं। कपिल बोलते हैं कि आज भी आप 30 साल बाद वैसे ही नजर आते हैं। इसपर सतीश कौशिक बोलते हैं कि अनिल ने खुद की बॉडी को बहुत मेनटेन रखा है। कपिल इसपर सतीश कौशिक की चुटकी लेते हुए बोलते हैं कि सतीश सर का भी मानना पड़ेगा, 30 वर्ष पहले भी बाप का किरदार कर सकते थे तथा आज भी कर सकते हैं। जैसे ही कपिल शर्मा यह बात बोलते हैं दर्शकों सहित, अर्चना पूरन सिंह, अनिल कपूर और स्वयं सतीश कौशिक इसपर हंसने लगते हैं। 

असल ज़िंदगी में PM मोदी को 'राम' मानती हैं 'टीवी की सीता', खुद बताई थी ये वजह

जब PM मोदी ने 'टीवी की सीता' से पूछा था राजनीति से दूर होने का कारण, एक्ट्रेस का जवाब सुन मोदी भी करने लगे थे तारीफ

जेठालाल के कहने पर 'तारक मेहता...' शो में हुई थी इस कलाकार की एंट्री, हर कोई छिड़कता है जान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -