जेठालाल के कहने पर 'तारक मेहता...' शो में हुई थी इस कलाकार की एंट्री, हर कोई छिड़कता है जान!
जेठालाल के कहने पर 'तारक मेहता...' शो में हुई थी इस कलाकार की एंट्री, हर कोई छिड़कता है जान!
Share:

टीवी जगत के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में बबीता जी (Babita Ji) की भूमिका बीते 14 वर्षों से मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) अदा करती आ रही हैं। तथा उन्हें इस किरदार में बहुत पसंद किया जा रहा है। आज वो इस भूमिका में इतनी मशहूर हो गई हैं कि उन्हें मुनमुन के नाम से कम और बबीता जी के नाम से अधिक जाना जाता है। किन्तु क्या आप जानते हैं कि मुनमुन दत्ता को ऐसी आइकॉनिक भूमिका निभाने का अवसर आखिर मिला कैसे?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का आरम्भ वर्ष 2008 में हुआ था। मगर इस शो से जुड़ने से पहले मुनमुन दत्ता हम सब बाराती सीरियल में काम कर चुकी थीं। तत्पश्चात, उन्हें 2008 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ऑफर हुआ तथा उन्होंने इसे हां कह दी। इस शो में उन्हें एक ऐसी महिला की भूमिका निभानी थी जो शादीशुदा थी तथा बहुत स्टाइलिश भी। मुनमुन ने इस भूमिका ने साथ बखूबी न्याय किया तथा इस भूमिका को आइकॉनिक बनाने में जी जान लगा दी।   

दिलीप जोशी भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का भाग हैं। बीते 14 वर्षों से वो शो में जेठालाल का किरदार निभा रहे हैं। विशेष बात ये है कि जेठालाल ने ही इस शो में मुनमुन दत्ता की एंट्री करवाई थी। दरअसल, हम सब बाराती शो में दिलीप जोशी भी थे जिन्होंने मुनमुन का काम देखा था लिहाजा जब तारक मेहता का आरम्भ हुआ तथा दिलीप जोशी इस शो से जुड़े तो बबीता जी की भूमिका के लिए चेहरे की तलाश चल रही थी। तब उन्होंने मुनमुन का नाम सुझाया तथा ये किरदार उन्हें मिल गया। शो में जेठालाल और बबीता जी की केमिस्ट्री हर किसी को बहुत पसंद आती हैं।    

जानिए कौन है 'टीवी की सीता' के पति? यहां जानिए दीपिका चिखलिया के बारे में सब कुछ

राजनीति में ऐसे हुई थी 'टीवी की सीता' की एंट्री, बेहद ही खास है वजह

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है शहनाज गिल, सलमान खान की इस फिल्म में आएंगी नजर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -