असल ज़िंदगी में PM मोदी को 'राम' मानती हैं 'टीवी की सीता', खुद बताई थी ये वजह
असल ज़िंदगी में PM मोदी को 'राम' मानती हैं 'टीवी की सीता', खुद बताई थी ये वजह
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhalia) भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई सीरियल्स एवं फिल्मों मे काम किया किन्तु आज भी उन्हें दूरदर्शन के लोकप्रिय टेलीविज़न धारावाहिक ‘रामायण’ (Ramayan) की सीता के कारण याद किया जाता है। दीपिका 29 अप्रैल 1965 में मुंबई में पैदा हुईं तथा बचपन से ही उन्हें अभिनय करना पसंद था। दीपिका ने सिर्फ 14 वर्ष की आयु से ही कमर्शियल विज्ञापनों में काम करना आरम्भ कर दिया था। हालांकि उनके पिता को ये पसंद नहीं था किन्तु उनकी मां ने दीपिका को हमेशा सपोर्ट किया। रामानंद सागर (Ramanand Sagar) के रामायण में सीता का किरदार निभा कर दीपिका इतनी मशहूर हुईं कि उन्हें देवी के तौर पर पूजा जाने लगा था। तथा यही कारण था कि उन्हें सियासी गलियारों से ऑफर मिला।

वही अपने एक इंटरव्यू में दीपिका चिखलिया से जब उनके उस बयान पर सवाल किया गया जिसमें उन्होंने पीएम मोदी को 'राम' बताया था, इस पर उन्होंने कहा, 'वो रैपिड फायर राउंड के समय दिया गया जवाब था।' दीपिका ने कहा, 'कोरोना की इस खतरे की घड़ी में यदि कोई मनुष्य हमारे लिए अहम है, तो वो पीएम नरेंद्र मोदी हैं। वह इस हालात को ठीक से देख रहे हैं।' दीपिका ने आगे कहा, "मेरे लिए 'राम' का मतलब था कि वो मर्यादा पुरुषोत्तम हैं। मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ गलत बोला है। मैं अब भी अपनी बात पर टिकी हूं। हमारे पीएम जिस प्रकार से देश की सेवा कर रहे हैं वो काबिले तारीफ है। मैं अब भी ये बात मानती हूं कि प्रधानमंत्री मोदी आज के राम हैं।"

तत्पश्चात, जब दीपिका से सवाल किया गया कि क्या वह राजनीति में फिर से आना चाहती हैं तो इसपर उन्होंने कहा, 'मैंने कभी ये नहीं बोला कि मैं राजनीति में वापस आना चाहती हूं। मगर मैं किसी प्रकार की सामाजिक सेवा अवश्य करना चाहूंगी। क्योंकि मुझे लगता है कि यदि हमारे बोलने से कुछ फर्क पड़ता है तो मैं उसके बारे में बोलना पसंद करूंगी। मैं इसे लेकर ट्वीट भी कर चुकी हूं कि स्टार्स को इसके लिए आगे आना चाहिए। मेरे बोलने से यदि किसी का भला होता है तो मैं अवश्य बोलना चाहूंगी।' बता दें दीपिका ने एक बयान में कहा था, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आज के दौर के 'राम' हैं। 

जेठालाल के कहने पर 'तारक मेहता...' शो में हुई थी इस कलाकार की एंट्री, हर कोई छिड़कता है जान!

इंटरनेट पर वायरल हुआ तेजस्वी प्रकाश का सालों पुराना ऑडिशन वीडियो, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

जानिए कौन है 'टीवी की सीता' के पति? यहां जानिए दीपिका चिखलिया के बारे में सब कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -