'इमली' में मचेगा घमासान, मालिनी का होगा बुरा हाल
'इमली' में मचेगा घमासान, मालिनी का होगा बुरा हाल
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'इमली' में अभी तक आपने देखा होगा कि इमली ने प्रतिज्ञा ली है कि वह त्रिपाठी परिवार के सामने मालिनी का सच सामने लाकर रहेगी. वहीं, मालिनी ने भी अपने सिंदूर की कसम खाकर बोला कि वह इमली को बुरी तरह पराजित करेगी. जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है. 

इमली नाश्ता बनाकर परिवार के सभी सदस्यों को खाने के लिए बुलाती है. मालिनी बोलती है कि खाना भले ही नौकर बनाए मगर सर्व इस घर की बहू ही करेगी. वह बाउल में रखी सब्जी उठाती है तो उसका हाथ चिपक जाता है. वह इमली पर क्रोध से चिल्लाती है. वह इमली से बोलती है कि मेरा हाथ इस बाउल से अलग करो तो इमली, मालिनी के हाथ से चिपके बाउल से सभी को खाना परोसने लगती है. सुंदर, मालिनी को रसोईघर में लेकर जाता है तथा उसके हाथों को बाउल से अलग कर देता है. तभी वहां पर आर्यन अपनी बहन के साथ पहुंच जाता है. आर्यन, इमली से चर्चा करने के लिए बोलता है तो वह खाना परोसना छोड़कर आर्यन के साथ बाहर चली जाती है. वह इमली से बोलता है कि तुम अपने काम को अनदेखा कर रही हो तभी इमली कहती है कि उसे जो आर्टिकल आज शाम को देना था उसे उसने अभी तैयार लिया. तत्पश्चात, वह आर्यन को पेन ड्राइव देती है.

वही आर्यन, इमली को कहता है, मैं जानता हूं कि मालिनी ने तुमसे बोला था कि वह और आदित्य एक सप्ताह में घर छोड़कर चले जाएंगे इसलिए तुम यहां पर मालिनी का सच सबके सामने लाने के लिए आई हो, ये सुनकर इमली हैरान रह जाती है. वह सोचती है कि इसे कैसे पता चल गया. तत्पश्चात, वह आर्यन से इस काम में सहायता करने के लिए बोलती है तो वह तैयार हो जाता है. आर्यन के हामी भरने से इमली बेहद खुश हो जाती है. वही आर्यन को इमली की काफी चिंता सता रही है. उसे लगता है कि इमली त्रिपाठी फैमिली के बीच किसी दिक्कत में है. वह उसे फ़ोन करने के लिए सोचता है मगर फिर स्वयं को रोक लेता है. उसे इमली की टैंशन में नींद नहीं आ रही है. उसे ऐसा महसूस होता है कि इमली किसी प्रॉब्लम में हैं.

क्या 'खतरों के खिलाड़ी' में हिस्सा लेंगे निशांत भट्ट? खुद किया ये बड़ा खुलासा

शमिता शेट्टी ने मांगी राखी सावंत से माफी, जानिए क्या है वजह?

पूल के अंदर राखी सावंत के पति ने कर डाली ऐसी हरकत कि देखकर लोटपोट हुए लोग, देंखे VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -