शमिता शेट्टी ने मांगी राखी सावंत से माफी, जानिए क्या है वजह?
शमिता शेट्टी ने मांगी राखी सावंत से माफी, जानिए क्या है वजह?
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 कुछ दिनों पहले हंगामे के साथ ख़त्म हो गया. इस शो की लोकप्रियता इतनी थी कि कई दिनों तक इस इसके विजेता को लेकर वार्ता चलती रही. जब शो चल रहा था तब भी झगड़ा था तथा जब शो के विजेता की घोषणा हुई तब भी बहुत विवाद हुआ. आज भी इस शो से संबंधित एवं इसके प्रतियोगियों के जुड़ी खबरें मीडिया में छाईं रहती हैं. 

वही हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते राखी सावंत ने शो संबंधित कई बड़े खुलासे किए हैं. उन्होंने अपने और शमिता शेट्टी के झगड़े एवं रिश्ते को लेकर खुलकर चर्चा की है. उन्होंने उस मामले का जिक्र किया है जो टेलीविज़न पर प्रसारित नहीं किया गया था. एक घटना के पश्चात् शमिता ने राखी से माफी मांगी थी. इस बात की जानकारी अभी तक किसी को नहीं थी.

अपने इंटरव्यू में राखी ने कहा, उनके और शमिता के बीच जब झगड़ा हुआ था तब शमिता की कैसी प्रतिक्रिया थी. उन्होंने कहा कि हां, शमिता ने बाद में मुझसे माफी मांगी, मगर मैं शमिता से प्यार करती हूं. मुझे उसका व्यवहार पसंद है. वह एक अद्भुत, शुद्ध आत्मा वाली लड़की है. उसने सोचा कि मैं धोखा दे रही हूं तथा उसका दिमाग खराब हो गया. मगर मैं अपना गेम खेल रही थी. मेरे पास अपना दिमाग है तथा कोई मुझे यह नहीं समझा सकता कि क्या करना है और क्या नहीं करना है. इसी चर्चा में राखी ने आगे कहा कि खैर, ईश्वर जाने इस बार हमारी आंखों तथा कानों से और कितना कुछ नहीं नजर आया. हाँ, इस बार. क्योंकि हर बात किसी चीजें एडिट करके नष्ट कर दी जाती है. एक ओर, हाँ वक़्त सीमित है तथा प्रत्येक चीज़ को दिखाया नहीं जा सकता. मगर दूसरी तरफ आप इस बात से मना नहीं कर सकते कि यह शो ताक-झांक करने के लिए बेहद सतर्कता से पैक किया गया है. जो कि कई लोगों के लिए साइलेन्स है.

पूल के अंदर राखी सावंत के पति ने कर डाली ऐसी हरकत कि देखकर लोटपोट हुए लोग, देंखे VIDEO

पलक तिवारी के ग्लैमरस लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख सलमान की Ex गर्लफ्रेंड ने किया ये कमेंट

आसिम रियाज के हाथ लगा जैकपॉट, इस मशहूर एक्टर संग फिल्म में आएँगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -