क्या 'खतरों के खिलाड़ी' में हिस्सा लेंगे निशांत भट्ट? खुद किया ये बड़ा खुलासा
क्या 'खतरों के खिलाड़ी' में हिस्सा लेंगे निशांत भट्ट? खुद किया ये बड़ा खुलासा
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के प्रतियोगी अक्सर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए भी चयनित किए जाते हैं. यह कोई नई बात नहीं. दोनों ही शोज में एक जैसे प्रतियोगी दिखाई दिए हैं. इसमें तेजस्वी प्रकाश, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली तथा अभिनव शुक्ला सहित कई नाम सम्मिलित रहे हैं. अब जानकारी आ रही है कि 'बिग बॉस 15' प्रतियोगी राजीव अदातिया भी इस शो का भाग बनने वाले हैं. हाल ही में कोरियोग्राफर निशांत भट्ट ने भी इस शो में सम्मिलित होने की इच्छा व्यक्त की है!

अपने एक इंटरव्यू में निशांत भट्ट ने स्टंट बेस्ड रियलिटी शो के ऑफर होने को लेकर खुलकर चर्चा की. निशांत भट्ट ने कहा कि मुझे अभी बिग बॉस से बाहर आए कुछ ही दिन हुए हैं तथा मेरे पास काफी काम है. जितने भी फ़ोन एवं ऑफर्स और चीजें आई हैं अभी, काम के अनुसार बहुत उत्साहजनक है. रही बात खतरों के खिलाड़ी की तो देखो, मैं हमेशा से ही बिग बॉस करना चाहता था, वह मैंने कर लिया. अब जब खतरों के लिए पूछेंगे, यह शो जब होगा, तब मैं फैसला लूंगा कि करना है या नहीं.

आगे बताते हुए निशांत ने कहा कि सच कहूं तो छिपकली, सांप, यह सब मेरे से होता नहीं. आप मुझे विवाद करने के लिए बोलोगे, डांस करने को बोलोगे, मनोरंजन करने को बोलोगे, मैं करूंगा, मगर यह सांप वगैरह मेरे से नहीं होता. मैं अभी चीजों को स्लो लेकर जाना चाहता हूं. मेरे पास काम से संबंधित जितने भी फ़ोन आए, मैंने सभी को 15 दिन पश्चात् कॉल करने के लिए बोल दिया. 

पूल के अंदर राखी सावंत के पति ने कर डाली ऐसी हरकत कि देखकर लोटपोट हुए लोग, देंखे VIDEO

पलक तिवारी के ग्लैमरस लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख सलमान की Ex गर्लफ्रेंड ने किया ये कमेंट

आसिम रियाज के हाथ लगा जैकपॉट, इस मशहूर एक्टर संग फिल्म में आएँगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -