लखनऊ में बिल्डिंग गिरने से मचा हाहाकार, 8 के अब भी फसे होने की आशंका
लखनऊ में बिल्डिंग गिरने से मचा हाहाकार, 8 के अब भी फसे होने की आशंका
Share:

यूपी की राजधानी लखनऊ में मंगलवार की शाम एक बड़ा हादसा देखने के लिए मिला है। लखनऊ के सबसे व्यस्त क्षेत्र में से एक हजरतगंज इलाके में एक इमारत गिरने की खबर भी मिली है। खबरों के अनुसार इमारत के मलबे में चार लोगों के फंसे होने की आशंका है। फिलहाल तीन को बचा लिया गया है।  यूपी के उपमुख्यमंत्री ब्रिजेश पाठक खुद घटना स्थल पर मौजूद हैं। राहत और बचाव कार्यों के लिए NDRF और SDRF की टीमों को तौनात कर दिया गया है। अबी भी मलबे में 8 लोगों को फंसे होने की आशंका है।

डिप्टी सीएम ने दिया ये बयान: पाठक ने घटनास्थल पर पत्रकारों से बोला है, "बचाव अभियान जारी है। NDRF-ADRF (की टीम) घटनास्थल पर पहुंच गई है। पुलिस जवान और दमकल कर्मी भी मौके आ चुके थे। अब तक तीन शव मिले हैं। हर हालत में हमारा प्रयास है कि हम अपने भाई-बहनों की जान बचाएं।" उन्होंने बताया कि अभी और लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका है।

क्यों गिरी इमारत ये बताना मुश्किल: लखनऊ के जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार से यह पूछे जाने पर कि क्या बहुमंजिला इमारत भूकंप के झटकों से गिरी, उन्होंने यह भी बोला है कि, ''अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। मैं मौके पर पहुंच रहा हूं।इस बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लेते हुए अधिकारियों को घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं। सीएम ने जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को अवसर पर जाकर राहत कार्य कराने के आदेश दिए साथ ही कई अस्पतालों को भी अलर्ट रहने को बोला है। 

मृत्यु भोज में नहीं दिया दही तो भड़के उठे पड़ोसी, घरवालों पर फेंक दिए गर्म चावल और पानी

प्रेमी से शादी करने के लिए प्रेमिका ने अपने रिश्तेदार के घर डाला डाका

डीजीसीए ने एयर इंडिया पर आखिर किस बात का लगाया जुर्माना, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -