मृत्यु भोज में नहीं दिया दही तो भड़के उठे पड़ोसी, घरवालों पर फेंक दिए गर्म चावल और पानी
मृत्यु भोज में नहीं दिया दही तो भड़के उठे पड़ोसी, घरवालों पर फेंक दिए गर्म चावल और पानी
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ मृत्यु भोज में दही नहीं प्राप्त होने से नाराज पड़ोसियों ने परिवारवालों पर गर्म चावल और गर्म पानी फेंक दिया। इससे महिला, बच्चे सहित 10 लोग घायल हो गए हैं। सभी को उपचार के लिए निजी चिकित्सालय एवं सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद भोज के चलते हड़कंप मच गया।

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, यह घटना खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के मसराज गांव की है। यहां लल्लू कुमार साह की आंटी का निधन हो गया था। सोमवार रात मृत्यु भोज का आयोजन किया जा रहा था। आरोप है कि भोज के चलते दही समाप्त हो गया। इसको लेकर पड़ोसी कृष्णा कुमार और कई लड़कों ने आयोजक के साथ गाली-गलौज की तथा गर्म पानी और चावल महिलाओं व बच्चों पर फेंक दिया। इससे लगभग 10 लोग घायल हो गए। इनमें पांच लोगों को गंभीर हालत में सदर अस्पताल बेगूसराय में भर्ती कराया गया है।

वही परिजनों ने कहा कि मृत्यु भोज चल रहा था। इसी के चलते गांव के ही कृष्णा कुमार और कुछ लड़कों ने दही की मांग की तो उनसे कहा कि घर से लाकर दिया जा रहा है। इतने में युवक नाराज हो गया एवं गाली गलौज करने लगा। तत्पश्चात, पक रहे चावल और गर्म पानी फेंक दिया, जिससे 10 लोग घायल हो गए। आयोजक लालू कुमार साह ने कहा कि मेरी चाची का निधन हो गया था, इसी को लेकर मृत्यु भोज करा रहे थे। इस के चलते दही कम पड़ गया। दही कम पड़ने पर कृष्णा कुमार गाली गलौज करने लगा। लड़ाई होने पर पक रहे चावल लोगों के ऊपर फेंक दिए। 9-10 लोग घायल हैं। डॉक्टर राजू ने कहा कि पांच मरीज भर्ती हैं। उनका उपचार किया जा रहा है। सभी जले हुए हैं। खतरे से बाहर हैं। थानाध्यक्ष सुदीन राम ने कहा कि घटना की खबर प्राप्त हुई है। आवेदन मिलने के आधार पर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

एके एंटनी के बेटे ने कांग्रेस में सभी पदों से दिया इस्तीफा, जानिए क्या है वजह?

गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में शामिल होंगे मिस्र के राष्ट्रपति, PM मोदी बोले- 'बेहद खुशी...'

शादी के लिए छुट्टी पर जाना वाला था सिपाही, पहले ही हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -