प्रेमी से शादी करने के लिए प्रेमिका ने अपने रिश्तेदार के घर डाला डाका

इंदौर। परदेशीपुरा इलाके में रहने वाली महिला के यहां एक युवती ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। युवती ने चोरी किये जेवर और पैसे लौटाने की बात मोबाइल पर कॉल कर कही। युवती ने महिला को कॉल कर कहा कि, उसे पैसो की जरुरत थी और यह कहते हुए मामले को टालने की कोशिश भी की। यह कहने के बाद उसने अपना मोबाइल बंद कर लिया। पीड़िता ने मामले की थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

पुलिस ने बताया कि, रानी माल्से जो की परदेशीपुरा की रहने वाली है, उसके घर में उसकी रिश्तेदार ने ही चोरी की है। रानी के मुताबिक, 18 जनवरी को उसके घर पर उसकी रिश्तेदार अंजली निवासी मुल्थान आई थी। अगले दिन बिना किसीसे कुछ कहे अंजलि कही चली गई और तभी घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। छानबीन की तब पता लगा कि, घर से एक लाख अस्सी हजार रुपए और तकरीबन 1 लाख 20 हजार के जेवर गायब है। जिसके चलते पीड़िता ने थाने में केस दर्ज करवा दिया है। पुलिस भी अंजलि की खोज कर रही है। 

रानी ने पुलिस को बताया कि, अंजली और उसका प्रेमी अंकित पटेल पहले इंदौर में ही लिवइन में रहते थे। लेकिन परिवार वालों ने उसे गांव बुला लिया, जहां उसकी शादी किसी और से करने की तैयारी चल रही थी। इस सब के चलते अंजलि भागकर यहां आ गई, यहां से जेवर और पैसे चुरा लिए। फिर जब अंजली को फोन लगाया गया तो उसने कहा कि,"मैं अंकित से शादी करना चाहती हूं, रुपए और जेवर मेरे ही पास हैं। अभी परिवार वाले मुझे ढूंढ़ रहे हैं। वह लोग मेरी शादी कहीं और करना चाहते हैं। घर में मेरी शादी की तैयारी भी चल रही है। मैं पूरा पैसा और जेवर आपको जल्द वापस कर दूंगी।" और इतना कहकर उसने ने फोन काट दिया। जिसके बाद से ही उसने अपना फोन बंद कर लिया है और अंकित ने भी अपना मोबाइल स्वीच आफ कर लिया है। पुलिस ने अंजलि के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और दोनों की तलाश जारी  है।

'सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हुए तो खैर नहीं', भाजपा कार्यसमिति की बैठक में बोले प्रदेश प्रभारी

यूनिवर्सिटी प्रबंधन में भ्रष्टाचार और लेटलतीफी के चलते, नर्सिंग स्टूडेंट्स ने जमकर किया प्रदर्शन

कलेक्टर कार्यालय में जनसुनवाई के दौरान युवक ने पिया जहर, एमवाय में उपचार जारी

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -