पार्क में युवक का शव मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
पार्क में युवक का शव मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
Share:

 चंडीगढ़ : हरियाणा के करनाल में मेरठ रोड स्थित पार्क में सोमवार सुबह एक व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी मच गई। व्यक्ति की मौत सिर पर चोट लगने की वजह से हुई है, वहीं सीआईए व पुलिस की टीमों को शव के पास से खून से सना हुआ पत्थर भी मिला है। जिसे एफएसएल की टीम ने रिकॉर्ड के लिए रख लिया है। वहीं साथ पार्क में बनी हट में प्लास्टिक के गिलास व नमकीन के खाली पैकेट भी पाए गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज के शव गृह में रखवाया जा चुका है। फिलहाल अभी तक मृतक की शिनाख्त अब तक नहीं हो पाई है।

खबरों का कहना है कि सोमवार सुबह करीब 11 बजे बजे कूड़ा बीनने वालों ने पुलिस को जानकारी दी कि मेरठ रोड स्थित एक पार्क में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने के उपरांत पुलिस मौके पर पहुंची। इसके साथ ही सीआईए, सेक्टर 32-33 थाना पुलिस, एफएसएल की टीमें भी घटनास्थल पर पहुंची। एफएसएल टीम ने घटनास्थल पर साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने इस बीच आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू की। इसके साथ ही मृतक के कपड़ों से तलाशी भी ली गई, लेकिन ऐसा कोई भी दस्तावेज नहीं मिल पाया।

मृतक की उम्र तकरीबन 35 साल वर्ष लग रही है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और शिनाख्त के लिए करनाल के मोर्चरी हाउस में रखवा दिया है। 72 घंटे में अगर शव की शिनाख्त नहीं हो पाती है तो पुलिस शव का दाह संस्कार करवा देगी।

बहू से मिलने हर दिन आता था प्रेमी ढूंढ़ने पर हो जाता था गायब...और फिर

पत्नी के लिए जन्म देने वाली माँ की हत्या, दरिंदे बेटे ने पत्थर से कूच- कूचकर मार डाला

बार बार आ रही शख्स को अनजान कॉल उठाने पर नहीं आती थी आवाज, और थोड़ी देर बाद...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -