बहू से मिलने हर दिन आता था प्रेमी ढूंढ़ने पर हो जाता था गायब...और फिर
बहू से मिलने हर दिन आता था प्रेमी ढूंढ़ने पर हो जाता था गायब...और फिर
Share:

अलीगढ़: एक युवक को शादीशुदा महिला से प्यार का चक्कर चलाने पर जेल की हवा खानी पड़ी। प्रेमिका की ससुराल पहुंचा तो उसके ससुराल वालों के हाथों चढ़ गया। जिस तरह से वो पकड़ा गया वो सच में हैरान करने वाला था। ये पूरा केस तालानगरी अलीगढ़ के थाना टप्पल के खेड़िया खुर्द का बताया जा रहा है। जहां पर शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की फजीहत हो चुकी है। प्रेमिका ने उसे छुपाने की भरसक प्रयास भी किया है, मगर सच सामने आ ही गया। प्रेमिका ने उसे संदूक में बंद कर रखा था।

संदूक में प्रेमी को छिपाया: अलीगढ़ के थाना टप्पल के खेड़िया खुर्द में एक प्रेमी शादीशुदा प्रेमिका से उसके घर मिलने के लिए गया हुआ था, तो अजीब मुसीबत में फंस गया। रात को ही परिवार में उजागर हो गया । जिसके चलते शादीशुदा प्रेमिका ने प्रेमी को संदूक के अंदर छिपा डाला। परिवार वालों ने जब अपनी बहू से पूछा, तो टालमटोल करने लग गई। परिजनों का शक हुआ। वहीं परिजनों ने पुलिस को भी पहले ही बुला लिया। इस  बीच  परिवार वालों ने सारी जगह देखने के बाद प्रेमी को कमरे में रखे संदूक में मिला। संदूक में बहू का प्रेमी दुबक कर बैठा था। वहीं संदूक से निकाल पुलिस ने प्रेमी को कस्टडी में लेकर थाने लेकर चले गए। 

इलाके में चर्चा का विषय है ये वीडियो: हालांकि इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। जिसमें प्रेमी संदूक में दुबक कर बैठ गया। परिवार के लोग जब उसे मारने के लिए दौड़े, तो पुलिस ने किसी तरीके से प्रेमी की जान बचाई। वहीं परिजनों ने केस दर्ज कराया। थाना टप्पल पुलिस ने प्रेमी का चालान कर जेल भेज दिया है। कहा जा रहा है कि प्रेमी अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसकी ससुराल आता जाता रहता था। इसकी भनक घरवालों को लग गई जिसके बाद वे सतर्क रहने लग गए।  इलाके में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।

पत्नी के लिए जन्म देने वाली माँ की हत्या, दरिंदे बेटे ने पत्थर से कूच- कूचकर मार डाला

बार बार आ रही शख्स को अनजान कॉल उठाने पर नहीं आती थी आवाज, और थोड़ी देर बाद...

दबंगों ने आम रास्ते पर किया अतिक्रमण, किसान हो रहे परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -