पत्नी के लिए जन्म देने वाली माँ की हत्या, दरिंदे बेटे ने पत्थर से कूच- कूचकर मार डाला
पत्नी के लिए जन्म देने वाली माँ की हत्या, दरिंदे बेटे ने पत्थर से कूच- कूचकर मार डाला
Share:

लखनऊ: उततर प्रदेश के बांदा में जुर्म का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले के बिसंडा में पत्नी के मायके से न लौटने पर कलियुगी बेटे ने अपनी मां को ही सिर पर पत्थर से कूच- कूचकर मौत के घाट उतार दिया। पत्नी के लिए दरिंदे ने अपनी ही मां ही हत्या कर दी। रिश्ते शर्मसार करने वाली ये घटना ने आस-पास के लोगों को झकझोर कर रख दिया। दरअसल, शख्स की पत्नी ने सास के रहते ससुराल आने से इंकार कर दिया था। इसी वजह से पति ने अपनी मां की हत्या कर पत्नी को घर लाने की तैयारी कर ली। मृतक महिला के बड़े बेटे ने हत्या की शिकायत दर्ज कराई है।

रिपोर्ट के अनुसार, बांदा में बिसंडा के हनुमाननगर के रहने वाले 75 साल के शिवकलिया अपने अविवाहित मझले बेटे बाबूलाल के साथ रहती थी। विवाहित बड़ा बेटा लाला और छोटा बेटा रामू अलग रहते हैं। रामू की पत्नी मायके चली गई थी। वह पत्नी को लेने अपने ससुराल गया, तो उसने आने से इंकार कर दिया। पत्नी का कहना था कि, सास के रहते वो ससुराल में नहीं आएगी। यह सुनकर शनिवार को हैवान बेटा घर लौटा और चारपाई पर सो रही अपनी मां का सिर पत्थर से कूचकर हत्या कर दी। इसके बाद शव चारपाई के नीचे छिपाकर फरार हो गया। 

बड़े बेटे लाला की बेटी अंजली देर रात दादी के लिए खाना लेकर पहुंची, तो घटना की जानकारी मिली। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। महिला के बड़े बेटे ने पुलिस में FIR दर्ज करवाई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे बिसंडा थानाध्यक्ष आनंद सिंह ने वारदात के बाबत पूछताछ की। उन्होंने बताया कि रामू पत्नी के मायके से न आने पर दिमागी तौर पर परेशान था। पत्नी ने कहा था कि सास के वहां रहते वह मायके से नहीं लौटेगी। थानाध्यक्ष के अनुसार, रामू की गिरफ्तारी के लिए कोशिशें जारी हैं।

बार बार आ रही शख्स को अनजान कॉल उठाने पर नहीं आती थी आवाज, और थोड़ी देर बाद...

दबंगों ने आम रास्ते पर किया अतिक्रमण, किसान हो रहे परेशान

दलित लड़की ने हैंडपंप से भरा पानी तो बोला युवक-  जवानी उतार दूंगा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -