प्लॉट में सिर कटी लाश मिलने से इस्लाके में मची सनसनी, नहीं हो पा रही डेड बॉडी की पहचान
प्लॉट में सिर कटी लाश मिलने से इस्लाके में मची सनसनी, नहीं हो पा रही डेड बॉडी की पहचान
Share:

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में खाली प्लॉट में सिर कटी लाश मिलने  के उपरांत हर स्थान पर हंगामा मच गया है. ये लाश गुडंबा थाना इलाके में मिली है जिसे देखकर आसपास के लोग डरे हुए है. बदमाशों ने क़त्ल को बेहद ही वीभत्स तरीके से पूरा किया है. अपराधी युवक की क़त्ल करने के उपरांत उसके सिर को धड़ से अलग करके अपने साथ लेकर चले गए थे. पुलिस अभी तक मृतक की पहचान करने में नाकामयाब हो गए है. शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है.

ख़बरों की माने तो मृतक युवक की जेब से एक डायरी भी मिली है जिसे पुलिस ने कब्जे से निकल गया है. वारदात के खुलासे और मृतक की पहचान के लिए लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट ने कई टीमों का भी गठन कर दिया है. वहीं इस  केस को लेकर एडिशनल DCP (नॉर्थ) प्राची सिंह ने कहा है कि घटना सुबह 7:30 बजे की है. उन्होंने कहा गुडंबा थाना इलाके के जाहिरापुर गांव में एक लाश भी पाई गई है. डेड बॉडी का सिर धड़ से अलग था और लाश चादर से लिप्त हुआ पाया गया है. पुलिस मृतक की शिनाख्त के लिए आसपास के क्षेत्र में भी पड़ताल करने में लगे हुए है.

एडिशनल DSP नार्थ प्राची सिंह ने आगे कहा है कि मृतक के शरीर पर गुलाबी रंग का शर्ट और हाफ पैंट था. अधिकारी ने बोला है, हमलोग मृतक का पता लगा रहे हैं और उसकी पहचान सुनिश्चित करने का प्रयास कर रहे है . इसके साथ ही कत्ल के इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है.

आपसी रंजिश में दो कारोबारियों के बीच हुई हिंसक झड़प

प्रेमिका को मौत के घाट उतार... बोरे में पैक की लाश... और फिर

घर में घुसकर पंचायत कर्मी ने किया महिला शिक्षक के साथ गंदा काम, बोला- 'मैं तुमसे प्यार करता हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -