प्रेमिका को मौत के घाट उतार... बोरे में पैक की लाश... और फिर
प्रेमिका को मौत के घाट उतार... बोरे में पैक की लाश... और फिर
Share:

लखनऊ: यूपी के गौतम बुद्ध नगर जिले में पुलिस ने शनिवार को प्रेमिका के क़त्ल के अपराधी शख्स को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस ने उसे तिलपता गोल चक्कर के पास से हिरासत में लिया है. आरोपी शख्स की पहचान सुशील कुमार के रूप में की जा चुकी है. उसकी  आयु 33 वर्ष  है.  पुलिस ने अपराधी सुशील कुमार से वारदात में इस्तेमाल कार को भी जब्त कर लिया है.

क्या है पूरा मामला: अपराधी सुशील कुमार मृतका सपना के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहा था. 15 सितंबर 2021 पार्टी करने को लेकर आरोपी सुशील कुमार का सपना के साथ विवाद होना शुरू हो गया. अपराधी सुशील कुमार ने सपना के साथ मारपीट की और फिर उसका गला दबाकर कर मौत के घाट उतार दिया. अपराधी सुशील कुमार ने प्रेमिका सपना के शव को ठिकाने लगाने के लिए पूरी को पूरा करने में लगे हुए है. उसने सपना के पैर मोड़कर उसके शव को एक सफेद रंग के बोरे में पैक किया था. जिसके उपरांत उसने उस बोरे को कार में रख कर कोट गांव के पास नहर में फेंक दिया था.

वारदात को अंजाम देने के करीब 10 दिन  के उपरांत यानी 25 सितंबर 2021 को अपराधी  सुशील कुमार ने मृतका के मोबाइल फोन को उसके गांव के पास ले जाकर ऑन कर दिया है. उसने मृतका के भाई को मैसेज कर दिया, जिससे मृतका के घरवालों को लगे की वह जीवित है और उस पर कोई संदेह न करें.   इतना ही नहीं, आरोपी सुशील कुमार 7 अक्टूबर 2021 को मृतका के घर पर गया हुआ था. वहां उसने अपनी प्रेमिका सपना की मां को विश्वास में लेकर बुलंदशहर के सुलेमपुर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिससे घरवालों और पुलिस को उस पर कोई शक न करें.   

घर में घुसकर पंचायत कर्मी ने किया महिला शिक्षक के साथ गंदा काम, बोला- 'मैं तुमसे प्यार करता हूं'

घर से भागकर लड़की ने रचाई शादी तो गुस्साए भाई ने बहाने से बुलाया और फिर...

भाभी को कमरे में बंद कर टूट पड़े 4 देवर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -