आपसी रंजिश में दो कारोबारियों के बीच हुई हिंसक झड़प
आपसी रंजिश में दो कारोबारियों के बीच हुई हिंसक झड़प
Share:

पटना: बिहार की पटना सिटी में आपसी रंजिश के चलते 2 बालू कारोबारी गुटों में हिसंक झड़प होना शुरू हो गई. दोनों तरफ से मारपीट भी हुई और दिनदहाड़े गोलियों से भी हमला करना शुरू कर दिया. इस घटना में 3 लोगों को गोली लगी, जिनका पटना के फोर्ड हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है. इस झड़प के उपरांत क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. मामला मालसलामी थाना क्षेत्र के रिकाबगंज मोहल्ले का बताया जा रहा है.

घायलों की पहचान रिकाबगंज मोहल्ला निवासी कुंदन राय, राजकुमार राय और इंदर राय के रूप में की जा क्युकी चुकी है. वहीं, मारपीट की घटना में संजीत राय, अजीत राय और एक अन्य युवक मामूली रूप से घायल हो गया है. झड़प की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे केस की कार्रवाई की. इस केस में 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे कड़ी पूछताछ चल रही है.

लंबे समय से चल रहा है विवाद: कहा जा रहा है कि मोहल्ले के ही रहने वाले पाचू राय और बच्चा राय जो बालू के कारोबार के साथ जुड़े हुए है उनके बीच लंबे वक़्त से विवाद भी शुरू हो गया था. विवाद के क्रम में ही दोनों पक्ष के लोग आपस में भीड़ चुके है. और देखते ही देखते दोनों गुटों के मध्य जमकर मारपीट और गोलीबारी शुरू हो चुकी है. जिसमें 3 लोगों को गोली लग गई.

दो घायलों की हालत गंभीर: गोलीबारी की इस घटना में कुंदन राय और राजकुमार राय के पीठ में जाकर गोली लगी. दोनों की हालत गंभीर कही जा रही है. वहीं, इंदर राय के हाथ में गोली लगी है. घटना के संबंध में पूछे जाने पर घायल युवक के दोस्त और मोहल्ले के निवासी संजीव कुमार ने  कहा है कि आपसी रंजिश को लेकर ही दूसरे गुट ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दे डाला है.

घर में घुसकर पंचायत कर्मी ने किया महिला शिक्षक के साथ गंदा काम, बोला- 'मैं तुमसे प्यार करता हूं'

घर से भागकर लड़की ने रचाई शादी तो गुस्साए भाई ने बहाने से बुलाया और फिर...

भाभी को कमरे में बंद कर टूट पड़े 4 देवर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -