घर में घुसकर पंचायत कर्मी ने किया महिला शिक्षक के साथ गंदा काम, बोला- 'मैं तुमसे प्यार करता हूं'
घर में घुसकर पंचायत कर्मी ने किया महिला शिक्षक के साथ गंदा काम, बोला- 'मैं तुमसे प्यार करता हूं'
Share:

कांकेर: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक सरकारी महिला अध्यापिका के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। अपराधी पंचायत कर्मचारी है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला 25 अप्रैल का है। जबकि, इस मामले में शिकायत 4 मई को दर्ज कराई गई। 

वही 37 वर्षीय महिला अध्यापिका ने बताया कि 25 अप्रैल को वह अपने घर के बाहर खड़े होकर बात किसी से चर्चा कर रही थी। इस के चलते घर पर कोई नहीं था। तभी पंचायत कर्मचारी आशीष सरकार उसके घर पहुंचा तथा सीधे भीतर चला गया। जब महिला ने उससे आने की वजह पूछी तो उसने भीतर से दरवाजे बंद कर लिए तथा महिला से बोला कि वह उससे प्यार करता है। 

पीड़ित महिला ने बताया कि, अपराधी आशीष सरकार की इस हरकत के पश्चात् उसने उसे खूब लताड़ा। तत्पश्चात, अपराधी ने उसके साथ जबरदस्ती की तथा बलात्कार किया तथा जान से मारने की धमकी भी दी। महिला ने कहा कि अपराधी पहले भी उसके साथ कई बार छेड़छाड़ कर चुका है। महिला ने कहा, किसी प्रकार वह अपराधी को घर में ही बंद करके बाहर निकल आई तथा अपने पति एवं घर वालों को इसकी खबर दी। तत्पश्चात, मौके पर पहुंचे घरवालों ने जब घर का दरवाजा खोला तो अपराधी वहीं मिला। लोकलाज के डर से इसकी शिकायत पुलिस में नहीं की गई, मगर पिछले 4 मई को पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई, तत्पश्चात, उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

शादी में दूल्हे को शेरवानी पहनना पड़ा महंगा, जमकर चले पत्थर, जानिए पूरा मामला

पटाखा फैक्ट्री में हुआ भयंकर ब्लास्ट, बिछ गई कई लोगों की लाशें

स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर, इस दिन लॉन्च होने जा रहा है Vivo का नया मोबाइल 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -