'देश के बड़े मीडिया संस्थानों में पिछड़े, आदिवासी, दलित और अल्पसंख्यक वर्ग के लोग नहीं..', बीकानेर में बोले राहुल गांधी
'देश के बड़े मीडिया संस्थानों में पिछड़े, आदिवासी, दलित और अल्पसंख्यक वर्ग के लोग नहीं..', बीकानेर में बोले राहुल गांधी
Share:

जयपुर: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों देशभर में घूम-घूमकर अपने उम्मीदवारों का प्रचार कर रहे हैं, साथ ही केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना भी साध रहे हैं। इसी क्रम में राहुल गांधी आज राजस्थान के बीकानेर पहुंचे हैं, जहाँ उन्होंने अनूपगढ़ में एक रैली को संबोधित किया। यहाँ कांग्रेस के प्रमुख नेता राहुल गांधी ने कहा कि, जनता कहती है- बेरोजगारी और महंगाई देश का सबसे बड़ा मुद्दा है।  लेकिन, जब आप देश की मीडिया को देखेंगे तो लगेगा सबसे बड़ा मुद्दा अंबानी परिवार में होने वाली शादी है। वहीं मीडिया में आपको 24 घंटा नरेंद्र मोदी जी का चेहरा नजर आएगा। मीडिया का काम जनता की आवाज उठाने का है, पर इनके अरबपति मालिक इन्हें ऐसा करने नहीं देंगे।  

उन्होंने आगे कहा कि, हिंदुस्तान की सबसे बड़ी मीडिया कंपनियों के मालिकों की लिस्ट में पिछड़े, आदिवासी, दलित और अल्पसंख्यक वर्ग के लोग नहीं मिलेंगे। मीडिया को देश के सिर्फ 15-20 लोग कंट्रोल करते हैं और यही लोग दिन-रात नरेंद्र मोदी का गुणगान करते हैं। राहुल गांधी ने मीडिया को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, मीडिया आपको देश के असली मुद्दे- बेरोजगारी और महंगाई के बारे में नहीं बताएगा। इनका काम सिर्फ आपका ध्यान भटकाने का है। मीडिया चाहता है कि पिछड़ों, गरीबों, दलितों और किसानों के मुद्दे नेशनल और रीजनल मीडिया में न नजर आएं। 

वायनाड लोकसभा सीट से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने आगे कहा कि, यह लोकतंत्र और संविधान को बचाने वाला चुनाव है। यह पिछड़ों, दलितों, आदिवासियों, गरीब सामान्य वर्ग का चुनाव है।  एक तरफ BJP ने इलेक्टोरल बॉन्ड के जरिए बड़े-बड़े उद्योगपतियों से पैसा लिया। दूसरी तरफ कांग्रेस के बैंक खाते फ्रीज कर दिए। यह चुनिंदा अरबपतियों और देश की गरीब जनता के बीच का चुनाव है।

iPhone चलाने वाले यूज़र्स हो जाएं सावधान ! 91 देशों के लिए Apple ने जारी किया अलर्ट, भारत का भी नाम

पूर्व सीएम की बेटी कविता की मुश्किलें बढ़ीं, अब शराब घोटाले में CBI ने किया गिरफ्तार

देवरिया में दो लड़कियों पर एसिड अटैक, यूपी पुलिस पर लगा गंभीर आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -