पति को सरप्राइज देने के लिए अचानक शहर पहुंच गई पत्नी, नजारा देखकर उड़े होश और फिर...
पति को सरप्राइज देने के लिए अचानक शहर पहुंच गई पत्नी, नजारा देखकर उड़े होश और फिर...
Share:

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ पत्नी अपने पति को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए शहर पहुंची तो पैरों तले जमीन खिसक गईं। पति प्रेमिका संग रंगरेलियां मना रहा था। बेवफाई का दृश्य देख महिला ने तुरंत मोबाइल में वीडियो रिकॉर्ड किया और फिर रोते-रोते रेलवे स्टेशन ट्रैक पर जा पहुंची। जहां उसने अपने दोनों बेटों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर जीवनलीला ख़त्म कर ली।

वही जिले के मथानिया कर रहने वाला सुरेश बिश्नोई जोधपुर में टैक्सी चलाता है तथा शहर के रातानाडा में ही किराए का कमरा लेकर रहता है। पिछली 2 जुलाई को सुरेश का जन्मदिन था। मथानिया गांव में रहने वाली पत्नी बिरमा देवी इस विशेष अवसर पर पति को सरप्राइज देने शहर के लिए निकली तथा साथ में अपने दोनों बच्चों को ले गई। रविवार प्रातः लगभग 8 बजे बिरमा देवी रातानाडा में पति के किराए के कमरे पर जा पहुंची, जहां उसने देखा कि सुरेश किसी अन्य महिला के साथ कमरे में जन्मदिन मना रहा था। यह नजारा देख पत्नी आवेश में आ गई तथा पति को भला बुरा बोलते हुए रुआंसी होकर अपने दोनों बच्चों कार्तिक और विशाल को लेकर वापस मथानिया के लिए बस में बैठकर रवाना हो गई।

किन्तु सफर के बीच महिला बिरमा अपने बच्चों संग बस रुकवाकर मंडलनाथ रेलवे स्टेशन के समीप उतर गई तथा रेलवे ट्रैक की तरफ बढ़ गई। जहां पर उसने अपने दोनों बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर जिंदगी खत्म कर ली। कहा जा रहा है कि पत्नी ने जन्मदिन की रात भी पति को कॉल भी किया था, मगर कॉल नहीं उठाया था। इसके बाद ही वह बच्चों को लेकर सुबह-सुबह शहर में पति के कमरे पर पहुंची थी। उधर, इस मामले की खबर प्राप्त होने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है। अब तक सुरेश बिश्नोई के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाली महिला की तलाश जारी है। फिलहाल दोनों ही पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया की राज्यसभा सदस्यता को कोई खतरा नहीं! सुप्रीम कोर्ट ने दी बड़ी राहत

कॉलेज छात्रों को ड्रग्स बेचते थे GST और इंडियन ऑइल कंपनी में अधिकारी के बेटे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पसमांदा मुस्लिम महाज चीफ आतिफ रशीद ने किया समान नागरिक संहिता का समर्थन, जानिए क्या कहा ? 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -