कॉलेज छात्रों को ड्रग्स बेचते थे GST और इंडियन ऑइल कंपनी में अधिकारी के बेटे, पुलिस ने किया गिरफ्तार
कॉलेज छात्रों को ड्रग्स बेचते थे GST और इंडियन ऑइल कंपनी में अधिकारी के बेटे, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

मुंबई: एंटी नारकोटिक्स सेल (Anti Narcotics Cell) ने ड्रग्स फ्री मुंबई के तहत बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. ड्रग्स व्यापारियों पर शिकंजा कसने के क्रम में सेल ने बांद्रा के हाई प्रोफाइल क्षेत्र से इंडियन ऑयल कंपनी के अफसर एवं GST अफसर के बेटे को ड्रग्स के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया. पकड़े गए अपराधी छात्र बांद्रा के रहेजा कॉलेज में शेफ मैनेजमेंट के छात्र हैं. 

अपराधियों के पास लगभग 50 एलएसडी डॉट्स पेपर और 0.81 ग्राम हाई क्वालिटी का गांजा जब्त किया है. इस मादक पदार्थ का कुल भाव लगभग 5 लाख 60 हजार रुपये है. दोनों छात्र बांद्रा के रहेजा कॉलेज में शेफ मैनेजमेंट की पढ़ाई करते हैं. लगभग 2 वर्षों से कॉलेज के छात्रों और रेव पार्टीज में ड्रग्स सप्लाई करने का काम करते थे. पुलिस ने छात्रों को ड्रग्स के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने दोनों छात्रों को NDPS एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में अपराधियों ने बताया कि लगभग 2 वर्षों से अपने कॉलेज के छात्रों को ड्रग्स प्रदान कराने का काम करते थे. इसके अतिरिक्त बांद्रा क्षेत्र में चलने वाली रेव पार्टी में भी ड्रग्स सप्लाई करते थे. हिरासत में आए एक छात्र का नाम चंचल (22 वर्ष) है. अपराधी के पिता GST अफसर हैं. जबकि दूसरा अपराधी का नाम दलवी (21 वर्ष) है. जिसके पिता इंडियन ऑयल कंपनी में बड़े अफसर के रूप में कार्यरत हैं. 

प्रधानमंत्री मोदी ने छत्तीसगढ़ को दी बड़ी सौगात, कांग्रेस पर साधे निशाने

उद्धव ठाकरे को फिर बड़ा झटका, MLC थामेंगे CM शिंदे का दामन

राहुल गांधी: डीके शिवकुमार को 'अन्याय' लगा गुजरात HC का फैसला, संजय राउत बोले- फैसले से देश सहमत नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -