टीवी के वो शोज जिन्होंने पार की क्यूटनेस की सारी हदें
टीवी के वो शोज जिन्होंने पार की क्यूटनेस की सारी हदें
Share:

जैसा की आप जानते है कि, टीवी दुनिया और सिनेमा में अब ज्यादा फर्क नहीं है. हालांकि, बड़े पर्दे के कुछ सीन ऐसे होते है जिन्हे छोटे परदे पर कम ही दिखाया जाता है लेकिन आज के समय में बॉलीवुड की ही तरह टीवी की दुनिया भी बोल्ड होती जा रही हैं. जी हां आज हम बात कर रहे है टीवी के उन शोज और उन कलाकारों के बारे में जिन्होंने ऑनस्क्रीन किसिंग सीन दिए.

सबसे पहले हम बात करेंगे मशहूर अभिनेता राम कपूर और अभिनेत्री साक्षी कपूर के बारे में जो टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते है' में एक साथ नजर आये थे. 'बड़े अच्छे लगते हैं' के लिए इन दोनों ने एक दूसरे के साथ लिप लॉक किया था. उस दौरान ऐसे सीन को काफी बोल्ड माना जाता था यही नहीं बल्कि दोनों पर फिल्माए गए इस सीन के काफी चर्चे भी रहे है. वही सोनी पर आने वाले शो 'रिपोर्टर्स' में अभिनेत्री कृतिका कामरा और राजीव खंडेलवाल एक साथ दिखाई दिए जिसमे लिप लॉक सीन को दिखाया गया.

इसके अलावा टीवी दुनिया का मशहूर शो 'ये कहां आ गए हम' में करण कुंद्रा एक्ट्रेस सान्वी तलवार के साथ किस करते दिखाई दिए. इस लिस्ट में टीवी के मशहूर अभिनेता कुशाल टंडन और अभिनेत्री निया शर्मा का नाम भी शामिल है. ये दोनों स्टार्स मशहूर शो 'एक हजारो में मेरी बहना है' में लिप लॉक करते दिखे थे. वही शो 'साडा हक' में रणधीर और संयुक्ता के बीच भी बेहद ही बोल्ड सीन दिखाए गए थे.

ये भी पढ़े

'कुंडली भाग्य' के इस एक्टर ने की सगाई लेकिन शादी के लिए किया...

C.I.D. का ये मशहूर स्टार रहता है लाइमलाइट से दूर

'डांस इंडिया डांस सीजन 6' के विजेता संकेत का डांस इन्हे नहीं था पसंद

दीपिका और सोहेब ने DDLJ अंदाज में करवाया फोटोशूट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -