'डांस इंडिया डांस सीजन 6' के विजेता संकेत का डांस इन्हे नहीं था पसंद
'डांस इंडिया डांस सीजन 6' के विजेता संकेत का डांस इन्हे नहीं था पसंद
Share:

टीवी का मशहूर शो 'डांस इंडिया डांस सीजन 6' के विजेता को लेकर कई दिनों से दर्शकों के बीच उत्सुकता थी. अब आखिरकार उनका इन्तजार खत्म हो गया और इस शो के विजेता का भी नाम सामने आ गया. बता दे कि, 'डांस इंडिया डांस' का सीजन 6 की ट्रॉफी फाइनली संकेत गांवकर ने अपने नाम कर ली है. इसके अलावा इस शानदार ट्रॉफी के साथ संकेत को 50 लाख की राशि भी मिली है.

गौरतलब है कि, इस शो में जज के तौर पर मुद्दसार खान, मर्जी पेस्टोनी और मिनी प्रधान थे. वहीं, हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार मिथुन चक्रवती शो के महागुरु थे. शो का विनर बनने के बाद संकेत का कहना है कि, पहले इस शो के सारे सीजन वह रेग्युलर देखा करता थे. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में संकेत ने अपने बयान में कहा कि, "इस शो में आने के लिए मैं पिछले 6 सालों से कड़ी मेहनत कर रहा था. मैं इस शो के सभी सीजन रेग्युलर देखा करता था और इसी से मैंने डांस भी सीखा है, ये बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म है और मैं बता नहीं सकता कि मैं कितना खुश हूं."

इसके अलावा संकेत का कहना है कि, वह बॉलीवुड दुनिया में अपना नाम कमाना चाहते है. संकेत ने ये भी बताया कि, पहले उनकी माँ को उनका डांस करना बिलकुल पसंद नहीं था. लेकिन जब उन्होंने पहली बार संकेत को टीवी पर देखा तो वो बहुत खुश हुईं. और आज उनकी माँ उन्हें एक सफल कोरियोग्राफर के रूप में देखना चाहती है.

ये भी पढ़े

दीपिका और सोहेब ने DDLJ अंदाज में करवाया फोटोशूट

MP में सपना चौधरी का जलवा, ऑडियंस हुई बेकाबू

ढाई किलो.. एक्ट्रेस अब नजर आएँगी इस किरदार में

ये है जिया खान के सपनों का आशियाना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -