'कुंडली भाग्य' के इस एक्टर ने की सगाई लेकिन शादी के लिए किया...
'कुंडली भाग्य' के इस एक्टर ने की सगाई लेकिन शादी के लिए किया...
Share:

टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता संजय गगनानी के फैन्स के लिए गुड न्यूज़ है. बता दे कि, हाल ही में संजय गगनानी ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पूनम प्रीत के साथ सगाई कर ली है. खबरों की माने तो संजय ने मशहूर अभिनेत्री और अपनी गर्लफ्रेंड पूनम प्रीत से सूरत में सगाई की है.

ख़ास बात यह है कि, संजय गगनानी और पूनम प्रीत पिछले छह सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वही शादी के बारे में दोनों का कहना है कि, वह अभी शादी नहीं करना चाहते है क्योकि वह अभी अपने करियर पर ध्यान देना चाहते है. वही रिंग सेरेमनी के मौके पर टीवी के मशहूर अभिनेता अभिषेक कपूर और अभिनेत्री रूही चतुर्वेदी जैसे सीतारो ने शिरकत की थी. गौरतलब है कि, संजय टीवी के मशहूर शो 'कुंडली भाग्य' में नजर आ रहे है. इस शो में वह पृथ्वी मल्होत्रा का किरदार निभा रहे है जो कि, एक नेगेटिव किरदार है.

वही पूनम प्रीत टीवी की मशहूर अभिनेत्री है जो टीवी के कई सीरियल में नजर आ चुकी है. वह आखिरी बार टीवी के चर्चित शो 'नामकरण' में नजर आई थी. इस शो में पूनम ने जूही नाम की लड़की का किरदार निभाया था. अपने रिश्ते को लेकर संजय का कहना है कि, "एक ही प्रोफेशन में होने की वजह से कम्यूनिकेशन गैप नहीं होता। आपका पार्टनर आपके लेट शिफ्ट, करियर प्रेशर और प्राइयोरिटी के बारे में बखूबी समझता है."

ये भी पढ़े

C.I.D. का ये मशहूर स्टार रहता है लाइमलाइट से दूर

'डांस इंडिया डांस सीजन 6' के विजेता संकेत का डांस इन्हे नहीं था पसंद

दीपिका और सोहेब ने DDLJ अंदाज में करवाया फोटोशूट

MP में सपना चौधरी का जलवा, ऑडियंस हुई बेकाबू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -