टेम्पो को टक्कर मारने के बाद पीछे लिया ट्रक, फिर घायलों को कुचलते हुए गाड़ी भगा ले गया ड्राइवर, 12 की दर्दनाक मौत
टेम्पो को टक्कर मारने के बाद पीछे लिया ट्रक, फिर घायलों को कुचलते हुए गाड़ी भगा ले गया ड्राइवर, 12 की दर्दनाक मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में आज गुरुवार (25 जनवरी) सुबह लगभग 11 बजे एक दर्दनाक हादसा हो गया। अल्हागंज क्षेत्र के सुगसुगी मोड़ के निकट ट्रक की टक्कर से टैंपो सवार 12 लोगों की जान चली गई। टैंपो सवार लोग मदनापुर के दमगड़ा गांव के निवासी थे। ये सभी लोग, पूस पूर्णिमा पर गंगा स्नान करने फर्रुखाबाद के घटियाघाट के पांचाल घाट जा रहे थे। रिपोर्ट के अनुसार, सड़क पर कोहरा ज्यादा था, इसी दौरान सामने से आए ट्रक ने टैंपो में मारी, टैंपो ट्रक में फंस गया, इसके बाद चालक ने ट्रक को बैक किया और दोबारा से टैंपो पर ट्रक चढ़ाकर भगा ले गया, इस वजह से जो लोग घायल भी थे, तो उनकी भी घटनास्थल पर ही हो गई।

भीषण हादसे के बाद सड़क पर चीख-पुकार मच गई। इससे ट्रक चालक घबरा गया और भागने कि कोशिश करने लगा। इसके लिए उसने टैंपो पर चढ़े ट्रक को बैक किया और घायलों को कुचलते हुए वहां से भाग निकला। चीख-पुकार सुनकर आस-पास लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। घायलों को निकालने का प्रयास किया गया, मगर सभी दम तोड़ चुके थे। पुलिस को हादसे की सूचना दी गई। मौक पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया और मृतकों के परिवारों को हादसे की जानकारी दी।

पुलिस ने हादसे की सूचना मिलते ही ट्रक को पकड़ने के लिए एक टीम रवाना कर दी। वायरलेस से अन्य इलाकों की पुलिस को भी सूचित कर दिया गया। इसके बाद ट्रक को जलालाबाद पुलिस ने जब्त कर लिया और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया।  पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। 

हिंडनबर्ग के आरोप हुए फुस्स ! जानिए सुप्रीम कोर्ट के फैसले और राजनितिक बयानबाज़ी पर क्या बोले अडानी ?

कर्नाटक के पूर्व सीएम जगदीश शेट्टार ने भाजपा में की घर वापसी, विधानसभा चुनाव से पहले थामा था कांग्रेस का दामन

वंशवाद की राजनीति को लेकर गांधी-लालू परिवार पर हमला, पीएम मोदी की तारीफ..! आखिर नितीश के मन में क्या चल रहा ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -