बदला सिद्धार्थ-शहनाज के आखिरी गाने का टाइटल, भड़के फैंस ने कर डाली ये मांग

टीवी जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला एवं शहनाज गिल की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता था। मगर इस वर्ष 2 सितंबर को ये जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई। सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत ने उनके नजदीकियों और प्रशंसकों को झकझोर कर रख दिया। सिडनाज साथ में एक म्यूजिक वीडियो पर काम कर रहे थे। जिसका नाम हैबिट था। 

मगर अब सिद्धार्थ के देहांत के कारण निर्माताओं ने इस गाने को रीवैम्प किया है। उन्होंने इस गाने के माध्यम से सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने का निर्णय लिया है। जिसके चलते गाने का टाइटल चेंज किया गया है। अब ये सांग हैबिट नहीं अधूरा के नाम से रिलीज होगा। सारेगामा ने ट्विटर पर इस सांग का पोस्टर रिलीज किया है। पोस्टर में लिखा है- एक अधूरा गाना, एक अधूरी कहानी। इसके साथ एक कैंडल जलती हुई बताई गई है। गाने को सिडनाज सॉन्ग के रूप में प्रमोट किया जा रहा है।

वही इस सांग का पोस्टर सामने आने के पश्चात् से सिडनाज प्रशंसक बहुत अपसेट हैं। कई लोग सांग से छेड़छाड़ करने पर नाराज नजर आए। व्यक्तियों का कहना है कि हैबिट सॉन्ग कहां है? एक शख्स ने लिखा- क्यों इसका टाइटल अधूरा है जो कि एक सैड सॉन्ग लग रहा है। ये प्रशंसकों को परेशान कर रहा है। हैबिट सॉन्ग कहां है, इसे बिजनेस मत बनाओ। आपने सिद्धार्थ को तक टैग नहीं किया। निराशाजनक। इसकी जगह आपको हैबिट गाना रिलीज करना चाहिए था। लोगों की सारेगामापा से ऑरिजनल सॉन्ग रिलीज करने की मांग है। वे चाहते हैं जितना भी सांग शूट हुआ था उतना ही निर्माता रिलीज कर दें।

जय भानुशाली का साथ देकर फंसी काम्या पंजाबी, यूजर्स ने पूछ डाले ये सवाल

VIDEO: 'KBC 13' में मचेगी जबरदस्त धूम, शोले की ये मशहूर अभिनेत्री करेगी शिरकत

राहुल वैद्य संग जमकर थिरकी निया शर्मा, वायरल हुआ वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -