VIDEO: 'KBC 13' में मचेगी जबरदस्त धूम, शोले की ये मशहूर अभिनेत्री करेगी शिरकत

46 वर्ष पूर्व 1975 की ब्लॉकबस्टर मूवी शोले के कुछ डायलॉग्स लोगों के जेहन में आज भी ताजा हैं। इन डायलॉग्स को टेलीविज़न पर कौन बनेगा करोड़पति 13 के सेट पर सुनने के लिए तैयार हो जाएं। शानदार शुक्रवार एप‍िसोड में शोले की टीम की रियूनियन धूम मचने वाली है। जी हां, कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार एप‍िसोड में शोले की टीम का रियूनियन होगा। जय एवं बसंती (हेमा माल‍िनी-अमिताभ बच्चन) की जोड़ी एक बार दर्शकों को शोले के पुराने दिनों की याद दिलाती दिखाई देगी।

वही वीड‍ियो में अमिताभ और हेमा गब्बर (अमजद खान) के डायलॉग को बोलते नजर आए। अमिताभ बोलते हैं- 'अरे ओ सांभा।।। कितने लोग थे' वहीं हेमा बोलती हैं- 'जो डर गया।।। समझो मर गया'। इस डायलॉग के साथ हेमा मूवी में गब्बर के उस सीन का एक्शन करते हुए थूकने का अभिनय भी मजेदार अंदाज में करती हैं। इसके पश्चात् हेमा के साथ साथ अमिताभ की हंसी निकल जाती है। 

वही सोनी चैनल ने शो का प्रोमो साझा किया है जिसमें हेमा एवं अमिताभ के साथ निर्देशक रमेश सिप्पी भी साथ हैं। प्रोमो में इस बात का संकेत दिया गया है कि कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर शोले के केवल डायलॉग्स ही नहीं बल्क‍ि कुछ किस्से भी शेयर होंगे। ध्यान हो 1975 में रिलीज मूवी शोले हिंदी सिनेमा की ऐतिहास‍िक मूवीज में गिनी जाती है। रमेश सिप्पी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स तोड़े हैं। फिल्म में हेमा ने बसंती का और अमिताभ ने जय की भूमिका निभाई थी।

राहुल वैद्य संग जमकर थिरकी निया शर्मा, वायरल हुआ वीडियो

एक्टर के साथ-साथ सिंगर भी है 'तारक मेहता' शो का ये मशहूर कलाकार, आशा भोसले के साथ मिलाए सुर

शॉकिंग! दो टुकड़ों में हुआ जैस्मिन भसीन का शरीर, फैंस को लगा झटका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -