शिक्षक ही बना हैवान! पहली से पांचवीं कक्षा की लड़कियों को अकेले में बुलाकर करता था दरिंदगी, ऐसे खुला राज
शिक्षक ही बना हैवान! पहली से पांचवीं कक्षा की लड़कियों को अकेले में बुलाकर करता था दरिंदगी, ऐसे खुला राज
Share:

चंद्रपुर: महाराष्ट्र में चंद्रपुर के जीवति तहसील के हीरापुर में एक अध्यापक की हैवानियत ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया। जिला परिषद विद्यालय में कार्यरत 49 वर्षीय अध्यापक ने अपने ही विद्यालय की पहली से पांचवीं कक्षा के 7 नाबालिग छात्राओं के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया है।

छात्रों के अनुसार, यह अध्यापक उन्हें किसी न किसी बहाने अकेले में बुलाकर उनके शरीर के अंगों को छूता था तथा उनका शारीरिक शोषण करता था। यह पूरी घटना बीते 1 वर्ष से चल रहा था। विद्यालय में कड़े स्वभाव वाले इस अध्यापक का दबदबा था, जिससे बच्चे भी डरते थे। बीते 1 वर्ष से अपराधी शिक्षक विद्यालय की पहली से पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्राओं से अभद्रता करता। मौका देखकर जब कोई नहीं रहता, तो उन बालिकाओं के साथ दरिंदगी करता।

वही कोई लड़की माता-पिता या किसको कुछ ना बताए, उसके लिए मासूम बच्चियों को मारने की धमकी देता। इस पूरी घटना की खबर विद्यालय में पढ़ने वाली एक बच्ची ने अपने घर में बताई। ये पूरा क्षेत्र जिले के अति दुर्गम क्षेत्र में है। यहां निर्धन एवं आदिवासी समुदाय के बच्चे पढ़ते हैं। जिले के एडिशनल SP अतुल कुलकर्णी ने कहा कि विद्यालय में पढ़ने वाली 7 बच्चों के साथ इस अध्यापक ने अश्लील हरकत की। घर वालों तथा बच्चों की शिकायत पर इस अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा मामले की तहकीकात की जा रही है।

शादी में जा रही नाबालिग को उठाकर ले गए 5 लोग, फिर बारी-बारी से किया...

अपनी ही बेटियों से छेड़छाड़ करता था 9 बच्चियों का बाप ज़ाकिर अली, छूता था प्राइवेट पार्ट, केस दर्ज

'सिर कटी लाश, हाथ पर बने टैटू...' देखकर मची सनसनी, दिल दहला देगी ये खौफनाक कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -