अपनी ही बेटियों से छेड़छाड़ करता था 9 बच्चियों का बाप ज़ाकिर अली, छूता था प्राइवेट पार्ट, केस दर्ज
अपनी ही बेटियों से छेड़छाड़ करता था 9 बच्चियों का बाप ज़ाकिर अली, छूता था प्राइवेट पार्ट, केस दर्ज
Share:

लखनऊ: सख्त कानून और सरकार के तमाम दावों के बावजूद महिलाओं और बच्चियों के साथ होने वाले अपराधों में कमी नहीं आ रही है। कई बार तो महिलाएं और बच्चियां, अपने ही किसी रिश्तेदार की गन्दी नियत का शिकार हो जाती है। ऐसा ही एक घिनोना मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से सामने आया है, जहाँ एक अब्बू अपनी ही बेटियों के साथ छेड़छाड़ करता था। 

मामले में बेटियों द्वारा दी गई लिखित शिकायत के आधार पर आरोपित अब्बू जाकिर अली के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं बुलंदशहर पुलिस ने मामले में कार्रवाई भी शुरू कर दी है। पत्रकार सचिन गुप्ता ने ट्वीट करते हुए इस मामले में जानकारी दी है, उन्होंने लिखा कि, ' UP के जिला बुलंदशहर में 45 साल के जाकिर अली की 9 बेटियाँ हैं। आज 3 बेटियों ने SSP से शिकायत की है। आरोप लगाया है कि पिता सारी बेटियों से छेड़छाड़ करते हैं, प्राइवेट पार्ट को छूते हैं, अपने साथ सोने के लिए बाध्य करते हैं। पुलिस ने जाँच शुरू की। #Bulandshahr'

वहीं सचिन गुप्ता के ट्वीट का संज्ञान लेते हुए बुलंदशहर पुलिस ने भी जवाब दिया है। पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा, 'लड़कियों द्वारा पिता पर लगाए गए आरोपों के संबंध में प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना स्याना पर अभियोग पंजीकृत कराते हुए अग्रिम विधिक कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है।' हालाँकि, इस पुलिस ने मामले को संज्ञान लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं एक पत्र वायरल हो रहा है जिसमें उन तीन बेटियों का दावा करते हुए एक शिकायत दर्ज करने का आग्रह किया गया है।

कर्नाटक: हुबली पथराव का मास्टरमाइंड हिरासत में लिया गया

शराब तस्करी का ऐसा तरीका जिसे देख पुलिस भी रह गई दंग, ऑटो की छत को बना दिया टंकी

रहस्यमयी स्थिति में नाबालिग लड़की की मौत, पिता ने घर के पीछे दफनाया शव... ऑनर किलिंग का शक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -