'सिर कटी लाश, हाथ पर बने टैटू...' देखकर मची सनसनी, दिल दहला देगी ये खौफनाक कहानी
'सिर कटी लाश, हाथ पर बने टैटू...' देखकर मची सनसनी, दिल दहला देगी ये खौफनाक कहानी
Share:

भागलपुर: बिहार के भागलपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है, जो अवैध संबंध में उलझी एक खौफनाक कहानी है। यह मामला होली के दिन महिला के कटे हुए सिर के साथ आरम्भ हुआ था, किन्तु पुलिस की तहकीकात में क़त्ल का खुलासा हो गया है। पुलिस ने वैज्ञानिक तरीके से की गई तहकीकात के पश्चात् सबसे पहले शव का शिनाख्त किया। तत्पश्चात, महिला के पति को क़त्ल के इल्जाम में गिरफ्तार कर लिया, फिर हत्या की गुत्थी सुलझती चली गई।

वही अवैध संबंधों में उलझी इस कहानी की कड़ी तब जुड़ने शुरू हुए, जब पुलिस की तहकीकात में पता चला कि अपराधी पति को अपनी पत्नी पर बहुत पहले से शक था कि उसकी बीवी का दूसरे व्यक्ति से अफेयर है। उसके बाद उसने अपने दोस्तों से सहायता ली तथा 5 दोस्तों के साथ मिलकर अपनी बीवी का गला काटकर क़त्ल कर दिया। बुधवार को पुलिस ने पति के साथ उसके 3 सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया। दो अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

आपको बता दें कि होली के दिन बुद्धूचक पुलिस को भोरंग के पास अज्ञात महिला की सिर कटी लाश प्राप्त होने की तहरीर मिली थी। दो दिन पश्चात् महिला का सिर भी बरामद हो गया। महिला की पहचान नहीं होने पर पुलिस ने शव की अंत्येष्टि भी कर दी थी। घटना में कहलगांव SDPO शिवानंद सिंह ने कहा कि महिला के हाथ पर नवीन नाम का टैटू गोदा हुआ था। जिसके आधार पर पुलिस ने सिर कटी महिला की पहचान की। पुलिस को पता चला कि महिला बुद्धूचक थाना इलाके के रहने वाले निवासी नवीन मंडल की बीवी है। उसके बाद शक के आधार पर पुलिस नवीन की खोज करने लगी। पुलिस ने नवीन को गिरफ्तार किया तथा उसकी निशानदेही पर उसके सहयोगी नारद पंडित, पटवारी मंडल तथा भुवनेश्वर मंडल को उनके घर से दबोच लिया। कहलगांव SDPO ने बताया कि पति नवीन मंडल ने अपनी पत्नी के क़त्ल करने की बात को कबूल कर लिया है। पुलिस को दिए बयान में नवीन ने कहा कि उसकी पत्नी का गांव में किसी दूसरे व्यक्ति के साथ अवैध संबंध था, जिसको लेकर वह परेशान था। निरंतर इस बात को लेकर गांव में ताने सुनने को मिलता था, इसलिए अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसका क़त्ल कर दिया।

कर्नाटक: हुबली पथराव का मास्टरमाइंड हिरासत में लिया गया

शराब तस्करी का ऐसा तरीका जिसे देख पुलिस भी रह गई दंग, ऑटो की छत को बना दिया टंकी

रहस्यमयी स्थिति में नाबालिग लड़की की मौत, पिता ने घर के पीछे दफनाया शव... ऑनर किलिंग का शक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -