शादी में जा रही नाबालिग को उठाकर ले गए 5 लोग, फिर बारी-बारी से किया...
शादी में जा रही नाबालिग को उठाकर ले गए 5 लोग, फिर बारी-बारी से किया...
Share:

गया: बिहार के गया जिले के मोहनपुर के एक गांव में शादी कार्यक्रम में सम्मिलित होने जा रही नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। घटना को 19 अप्रैल की देर रात को अंजाम दिया गया था। एक दिन के पश्चात् 20 अप्रैल को घरवालों ने महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

घटना में सिटी SP राकेश कुमार ने कहा कि 19 अप्रैल की देर रात 5 व्यक्तियों ने नाबालिग लड़की को उठाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। नाबालिग एक शादी कार्यक्रम में सम्मिलित होने जा रही थी। इस घटना में पीड़ित और उसके घरवालों की तरफ से दर्ज कराए गए आवेदन के आधार पर महिला थाना में शिकायत दर्ज की गई तथा 5 लोगों को अपराधी बनाया गया।

वही मामले की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ SP हरप्रीत कौर ने कांड में तहकीकात का जिम्मा महिला थाना प्रभारी रवि रंजना कुमारी को दिया था। महिला थानाध्यक्ष ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक्शन लिया तथा घटना के अपराधी विनोद मांझी, प्रकाश मांझी एवं राहुल मांझी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि घटना में विकास कुमार मांझी, प्रकाश कुमार मांझी को भी अपराधी बनाया गया है। फिलहाल इनकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। सभी अपराधी मोहनपुर थाना के लाडु गांव के रहने वाले हैं। 

अपनी ही बेटियों से छेड़छाड़ करता था 9 बच्चियों का बाप ज़ाकिर अली, छूता था प्राइवेट पार्ट, केस दर्ज

'सिर कटी लाश, हाथ पर बने टैटू...' देखकर मची सनसनी, दिल दहला देगी ये खौफनाक कहानी

कर्नाटक: हुबली पथराव का मास्टरमाइंड हिरासत में लिया गया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -