लाश को कब्र से निकालकर ऐसी हरकत करता था तांत्रिक, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप
लाश को कब्र से निकालकर ऐसी हरकत करता था तांत्रिक, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप
Share:

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक तांत्रिक मर चुके मनुष्य को कब्र से निकालकर जिंदा करने का कई घंटों तक खेल करता रहा। तंत्र मंत्र से जीवित करने की बात सुनकर काफी आंकड़े में लोग मौके पर पहुंच गए। हालांकि, कई घंटों के पश्चात् जब मृतक जीवित नहीं हुआ तो शव को फिर से कब्र में दफन कर दिया गया।

वही इस बीच किसी ने अंधविश्वास के इस खेल का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जो कि ख़बरों में छाया हुआ है। दरअसल, समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना इलाके के रेवड़ा गोटियाई गांव में टीबी (Tuberculosis) की बीमारी से बुधवार को लालू सदा की मौत हो गई थी। तत्पश्चात, बृहस्पतिवार को परिजनों ने शव को श्मशान घाट में दफना दिया। इसी के चलते लोग जादू-टोने के कारण मौत की बात कहने लगे। यह सुनकर कुछ लोग एक तांत्रिक को लेकर श्मशान घाट पहुंच गए। फिर अंधविश्वास का खेल आरम्भ हो गया। 

वही सबसे पहले कब्र को खोदकर शव बाहर निकाला गया तथा साफ सफाई की गई। तत्पश्चात, शव को जमीन पर रखकर झाड़-फूंक का खेल आरम्भ हुआ। तांत्रिक ने मंत्र पढ़कर मृतक के मुंह में फूंका। इसके साथ ही वो कई प्रकार की क्रियाएं करता रहा। लेकिन, लालू सदा जीवित नहीं हुआ। आखिर में थक-हारकर लोगों ने फिर से शमशान घाट में शव को दफना दिया। श्मशान घाट में चले अंधविश्वास के इस खेल को देखने के लिए काफी आंकड़े में लोग जुटे हुए थे।

1996 में 70 वर्षीय पूर्व सैनिक ने डोनेट कर दी थी किडनी, अब दान किया शरीर

'ममता बनर्जी चोर है..', विपक्षी एकता की बैठक को 24 घंटे भी नहीं हुए और कांग्रेस ने TMC सुप्रीमो पर कर दिया अटैक

कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर साधा निशाना : ईश्वर से प्रार्थना करेंगे आपको सद्बुद्धि और सहिष्णुता दे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -